Top
Home > खेल > क्रिकेट > चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी चाहते हैं रसल

चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी चाहते हैं रसल

चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी चाहते हैं रसल

कोलकाता। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 10 रनों से मिली हार पर निराशा जाहिर करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसल ने कहा कि अगर वह इंडियन प्रीमियर लीग में चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं तो टीम के लिए बेहतर होगा।

रसल ने बेंगलुरु के खिलाफ 25 गेंदों की 65 रन की धमाकेदार पारी के बावजूद कोलकाता को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोहली के 100 और मोइन अली के 66 रनों की बदौलत चार विकेट पर 213 रन का विशाल स्कोर बनाया। कोलकाता की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 203 रन ही बना सकी। कोलकाता के लिए नीतीश राणा ने 46 गेंदों पर 85 रन और आंद्रे रसल ने 25 गेंदों पर 65 रन बनाए।

उन्होंने कहा कि बेंगलुरु के खिलाफ यदि मैं ऊपर आता तो विराट कोहली मुझे आउट करने के लिए सबसे अच्छे गेंदबाजों को गेंदबाजी कराते और जो उनके सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज होते और आखिर में उनके ओवर कम होते। डेल स्टेन जैसे टीम के शुरुआती गेंदबाजों के पास आखिर में ओवर नहीं होते तो हम आसानी से मैच जीत जाते। इसलिए मुझे लगता है कि मैं जल्दी बल्लेबाजी करने उतरूं। कोलकाता की टीम लगातार छह मैच हारकर अंकतालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई। 21 अप्रैल को अब कोलकाता का सामना पांचवें स्थान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

Updated : 20 April 2019 5:12 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top