Top
Home > खेल > क्रिकेट > पाक के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से कैरियर की शुरूआत करेंगे एजाज पटेल

पाक के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से कैरियर की शुरूआत करेंगे एजाज पटेल

पाक के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से कैरियर की शुरूआत करेंगे एजाज पटेल

अबु धाबी। न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए 14 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है। टीम में स्पिनर एजाज पटेल को शामिल किया है ,जो इस श्रृंखला से अपने अंतरराष्ट्रीय टी-20 कैरियर की शुरूआत करेंगे।

एजाज को टीम में शामिल किये जाने पर मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि यहां पर स्पिनरों की भूमिका काफी अहम रहने वाली है। इसीलिए हमने एक और स्पिनर को अपनी टीम में शामिल किया है। हमारे लिए सबसे अच्छी बात ये है कि एजाज यहां पिछले एक महीने से खेल रहे हैं, इसलिए वो पूरी तरह से तैयार हैं।

उल्लेखनीय है कि एजाज पटेल को पिछले साल न्यूजीलैंड का डोमेस्टिक प्लेयर ऑफ ईयर चुना गया था। एजाज पटेल पिछले 3 सीजन से लगातार घरेलू प्रतियोगिता प्लेंकेट शील्ड में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इस सीजन उन्होंने 9 मैचों में 21.52 की प्रभावशाली औसत से 48 विकेट चटकाए और अपनी टीम को चैंपियन बनाने में मदद की।

दोनों देशों के बीच सीरीज की शुरूआत 31 अक्टूबर को होगी और सीरीज का पहला मुकाबला अबू धाबी में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा टी20 मुकाबला 2 और 4 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड की टीम अब इस प्रकार है:

केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, रॉस टेलर, कॉलिन मुनरो, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, टिम साउदी, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, लोकी फर्ग्यूसन, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, सेथ रैंस, टिम सेफर्ट और एजाज पटेल।

Updated : 2018-11-02T06:57:47+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top