Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली और मेरठ पुलिस के साझा ऑपेरशन में तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली और मेरठ पुलिस के साझा ऑपेरशन में तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली और मेरठ पुलिस के साझा ऑपेरशन में तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/मेरठ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मेरठ क्राइम ब्रांच की जॉइंट टीम ने एनकाउंटर के बाद तीन शातिर बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस की यह कार्रवाई मेरठ के टीपीनगर इलाके में हुई है।

स्पेशल सेल के डीसीपी पीएस कुशवाह की मॉनीटरिंग में एसीपी अतर सिंह, इंस्पेक्टर शिव कुमार, एसआई अनिल, हेड कॉन्स्टेबल संजीव व उनकी टीम ने तीनों बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया हुआ था। इस कार्रवाई के दौरान ये सभी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे। मेरठ पुलिस की टीम भी इस कार्रवाई में शामिल रही।

गुरुवार रात अचानक ट्रैप में फंसे बदमाशों को पुलिस की घेराबंदी की भनक लग गई। जिसके बाद करीब सवा नौ बजे बदमाशों ने गोली चला दी। स्पेशल सेल की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों तरफ से टोटल 15 राउंड फायर चले।

घायल बदमाशों की पहचान दिल्ली के बिंदापुर निवासी सद्दाम उर्फ गौरी, मेरठ निवासी दिलीप और उस्मान के तौर पर हुई है। गोली लगे सभी घायल बदमाशो को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। तीनों के पैर में गोली लगी है।

गौरी हत्या, लूट, स्नेचिंग, हत्या की कोशिश, एक्सटॉर्शन समेत मकोका केस में वांटेड है। तीनों बदमाश काफी समय से कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के लिए काम कर रहे हैं। सद्दाम ने 2014 में अमित भूरा नाम के बदमाश को कस्टडी से छुड़ाया था। उस दौरान दो ऐके 47 रायफल व एसएलआर लूट ली थीं।

Updated : 4 Oct 2019 6:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top