Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > इटली से सबक लेकर उठाएं कड़े कदम : चिदंबरम

इटली से सबक लेकर उठाएं कड़े कदम : चिदंबरम

इटली से सबक लेकर उठाएं कड़े कदम : चिदंबरम

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने देश के प्रमुख शहरों एवं नगरों में लॉकडाउन का समर्थन करते हुए सोमवार को कहा कि इटली से सबक लेकर कड़े कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि केंद्र को अब आर्थिक कदमों की घोषणा करनी चाहिए।

चिदंबरम ने ट्वीट किया, 'जनता कर्फ्यू खत्म हो गया है। इस अनुभव ने कई मुख्यमंत्रियों को अपने राज्य के कई हिस्सों में तालाबंदी की घोषणा करने के लिए प्रेरित किया है। हमें इस साहसिक कदम के लिए मुख्यमंत्रियों की तारीफ करनी चाहिए।'

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा, 'अब हमें कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए केंद्र सरकार की ओर से आर्थिक उपायों की घोषणा किए जाने की जरूरत है।' उन्होंने कहा कि बहुत आर्थिक पीड़ा होने जा रही है लेकिन बड़े पैमाने की जान की क्षति के मुकाबले आर्थिक स्थिति को संभालना ज्यादा आसान है।

चिदंबरम ने सरकार से आग्रह किया, 'इटली से सबक लीजिए। सख्त कदमों से कोरोना वायरस का प्रसार रुकेगा। अब साहसिक ढंग से कदम उठाइए।'

वहीं, कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देश में बीते दो दिन के भीतर 137 नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को भी मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, अब तक देश में 415 कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

Updated : 23 March 2020 7:45 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top