Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > शशि थरूर बोले - देश अवसाद के दौर से गुजर रहा

शशि थरूर बोले - देश अवसाद के दौर से गुजर रहा

शशि थरूर बोले - देश अवसाद के दौर से गुजर रहा

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरुर ने केंद्र की भाजपा और प्रदेश की आम आदमी पार्टी (आप) पर प्रहार करते हुए कहा कि दिल्ली की सड़कों पर देश के नौनिहाल उतर रहे हैं ,यह बता रहा है कि देश अवसाद के दौर से गुजर रहा है। केंद्र में बैठी भाजपा उनका दमन कर रही है और आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार आंदोलनरत छात्रों से मिलने भी नहीं जा रही है

प्रदेश कांग्रेस कार्य़ालय में शुक्रवार को सुभाष चोपड़ा और शर्मिष्ठा मुखर्जी के साथ संयुक्त पत्रकार वार्ता में कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने जामिया और जेएनयू विश्वविद्यालय का उल्लेख करते हुए कहा कि देश जर्मनी के 1930 वाले हालात में जा रहा है ,जहां नाजियों द्वारा सच की आवाज को बलपूर्वक दबाया गया था। उन्होंने कहा कि देश के सबसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में पढ़ रहे बच्चों को टारगेट किया जा रहा है। जान-बूझकर देश को अराजकता की ओर ढकेला जा रहा है।

थरुर ने कहा कि एक तरफ पीएम व्यापारियों से मिल रहे है, और दूसरी ओर देशभर के ट्रेड यूनियन हड़ताल कर रहे हैं। यह दर्शाता है कि केंद्र की भाजपा सरकार को आमजन से कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें केवल अपने व्यापारी मित्रों को लाभ पहुंचाना है।

सांसद थरुर ने प्रदेश की केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली का हाल बुरा है। झाडू के झांसे में अब प्रदेश की जनता नहीं आने वाली है। उऩ्होंने कहा कि जिस प्रदेश के बच्चे सड़कों पर उतर आंदोलन कर रहे हैं उसका सीएम उनसे मिलने तक नहीं जा रहा है। यह दर्शाता है कि वह कितने संवेदनहीन है। जामिया में छात्राओं पर बर्बर तरीके से पुलिस कार्रवाई कर रही है और सीएम कहते है कि दिल्ली पुलिस हमारे अन्दर नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार को अपना स्टेंड साफ करना चाहिए। वह किसके साथ है।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस समिति ने दिल्ली के दिल की बात कांग्रेस के साथ लॉन्च किया। जिसके माध्यम से प्रदेश की जनता वाह्टसप, ट्वीटर , जीमेल और फेसबुक के माध्यम से पार्टी को पहुंचा सकते हैं।

Updated : 10 Jan 2020 12:03 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top