Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > ind vs ban : पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच में हिस्सा लेंगे शाह

ind vs ban : पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच में हिस्सा लेंगे शाह

ind vs ban : पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच में हिस्सा लेंगे शाह

दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में 22 नवम्बर को होने वाले पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच में हिस्सा लेंगे। शाह के अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इस ऐतिहासिक टेस्ट की गवाह बनेंगी।

मैच के दौरान शाम को एक घंटे के कार्यक्रम की भी योजना बनाई गई है जिसमें अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल (सीएबी) के सचिव अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा कि मैच के दौरान अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे अन्य खिलाड़ियों का स्वागत भी शाम को किया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मैच के दौरान मौजूद होंगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी भी इस मौके पर मौजूद होंगे, उन्होंने कहा कि हमने धोनी को आमंत्रित किया है, उनके बारे में कमेंट्री करने के बारे में बातचीत चल रही है, लेकिन ये इसका जवाब प्रसारणकर्ता ही दे पाएंगे।

पूरे दिन की योजनाओं के बारे में सचिव ने बताया कि पैरा-ट्रूपर्स मैच शुरू होने से पहले गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे।

उन्होंने बताया कि शुरुआती हिस्से में, पैरा-ट्रूपर्स होंगे और वे वास्तव में गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे। यही हमने शुरू में योजना बनाई है। इसके बाद, स्टेडियम की घंटी बजना और राष्ट्रगान होगा। इसके बाद लंच ब्रेक के दौरान हम सौरव गांगुली, सचिन, द्रविड़, लक्ष्मण और कुंबले जैसे क्रिकेटरों के साथ एक चैट-शो की योजना बना रहे हैं।

Updated : 14 Nov 2019 1:56 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top