Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > #PulwamaAttack : कश्मीर में हुर्रियत नेताओं से छीनी जाएगी सुरक्षा

#PulwamaAttack : कश्मीर में हुर्रियत नेताओं से छीनी जाएगी सुरक्षा

#PulwamaAttack : कश्मीर में हुर्रियत नेताओं से छीनी जाएगी सुरक्षा

दिल्ली। पुलमावा में 40 सीआरपीएफ जवानों की शहीद होने के बाद देश में पाकिस्तान के प्रति गुस्सा भडक़ उठा हुआ। भाजपा सांसद और जनता केन्द्र सरकार पर पाकिस्तान पर एक्शन लेने का दबाव बना हुआ है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मोदी सरकार इस पर कड़ा कदम उठाते हुए कहा कि सरकार ने हुर्रियत नेताओं की सुरक्षा वापसी के आदेश दिए हैं। सीसीएस की बैठक में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने को लेकर कई बड़े निर्णय लिए हैं। इसके बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने श्रीनगर का दौरा करने के बाद कहा था कि पाकिस्तान और आईएसआई से आर्थिक मदद लेने वालों की सरकारी सुरक्षा पर भी नए सिरे से मंथन किया जाएगा। इसी बयान के बाद हुर्रियत नेताओं से सुरक्षा छीने जाने की खबर आई।

बता दें कि दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा शहीदों के घरों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, पूरा देश शहीदों के परिवारों के साथ संकट की घड़ी में खड़ा है। एयरपोर्ट पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने वालों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत आदि लोग मौजूद थे।

Updated : 16 Feb 2019 5:18 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top