Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > पीएम मोदी से मिले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पीएम मोदी से मिले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पीएम मोदी से मिले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यहां मुलाकात की। हालांकि इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है।

नीतीश कुमार शुक्रवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अपनी रुटीन जांच कराने के बाद 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंचे। समझा जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान बिहार के राजनीतिक हालात समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीटों के बंटवारे पर भी बातचीत की संभावना जताई जा रही है।

नीतीश कुमार गत गुरुवार शाम को दिल्ली पहुंचे। उनके साथ जनता दल यूनाइटेड (जद-यू) के नवनियुक्त उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी थे। नीतीश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं।

नीतीश के अलावा जद-यू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और वरिष्ठ नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह और लल्लन सिंह भी दिल्ली में मौजूद हैं। ऐसे में इस बात की संभावना है कि आगामी आम चुनाव के मद्देनजर बिहार में भाजपा, जद-यू, लोजपा और रालोसपा के बीच सीटों के बंटवारे पर चर्चा हो।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों बिहार में भी भाजपा और जद-यू के नेताओं के बीच बैठक हुई थी जिसमें सीटों के बंटवारे पर चर्चा की गई थी।

Updated : 2018-10-26T21:01:43+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top