Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > नीतीश कुमार ने कहा - राजनीति का क-ख नहीं जानने वाले मेरे ऊपर अनापशनाप बोलते हैं

नीतीश कुमार ने कहा - राजनीति का क-ख नहीं जानने वाले मेरे ऊपर अनापशनाप बोलते हैं

नीतीश कुमार ने कहा - राजनीति का क-ख नहीं जानने वाले मेरे ऊपर अनापशनाप बोलते हैं

पटना। विधानसभा चुनाव में अभी एक साल है, मगर अभी से ही चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीते काफी दिनों से एनडीए में रार की अटकलों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि जदयू और बीजेपी के गठबंधन में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि गठबंधन में दिक्कत करने वालों का चुनाव बाद बुरा हाल होने वाला है। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में 200 सीटें जीतने का लक्ष्य भी रखा।

जदयू के राज्य परिषद की बैठक में रवींद्र भवन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2010 विधानसभा चुनाव की तरह ही 2020 में हमलोग बिहार में 200 से अधिक सीटें जीतेंगे। कार्यकर्ता सिर्फ अपने काम पर ध्यान दें। विरोधियों पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि राजनीति का क-ख नहीं जानने वाले मेरे ऊपर अनापशनाप बोलते हैं।

पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैं सिर्फ पब्लिसिटी के लिए टारगेट किया जाता हूं। इससे कुछ लोगों को खुशी मिलती है। मगर बिहार के लोगों को जिससे खुशी मिलती है, वह मेरा काम है। गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है। जो लोग ऐसी समस्या पैदा कर रहे हैं, वह चुनाव में अपनी किस्मत देखेंगे।

Updated : 2019-09-20T15:49:02+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top