Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > हैदराबाद बलात्कार के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद कुमार विश्वास बोले - शुक्रिया हैदराबाद पुलिस

हैदराबाद बलात्कार के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद कुमार विश्वास बोले - शुक्रिया हैदराबाद पुलिस

हैदराबाद बलात्कार के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद कुमार विश्वास बोले - शुक्रिया हैदराबाद पुलिस

नई दिल्ली। हैदराबाद में हाल ही में हुए पशु चिकित्सक के साथ रेप और जिंदा जलाने के मामले में चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए वारदात वाले स्थान पर ले जाया गया था जहां से उन्होंने भागने की कोशिश की तो एनकाउंटर में चारों की मौत हो गई। ऐसे में अब इस मामले पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी है।

-हैदराबाद रेप कांड के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद बोले कवि कुमार विश्वास - शुक्रिया हैदराबाद पुलिस

-छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बाघेल ने कहा कि सभी चार आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस के पास कोई रास्ता नहीं बचा था। कह सकते हैं कि न्याय ही हुआ है।

-जयपुर से बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर लिखा कि मैं हैदराबाद पुलिस को बधाई देता हूं और उस नेतृत्व को जिसने ये करने की इजाजत दी। सबको मालूम होना चाहिए कि इस देश में बुराई पर अच्छाई की जीत होती ही है।

-हैदराबाद गैंगरेप कांड के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद अकाली दल के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि- भारत की हर बेटी की तरफ से और बेटी के हर पिता की तरफ से, मैं हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद देता हूं। अगर आप चाहते हैं कि बलात्कार के मामलों में 5 दिनों के भीतर न्याय दिया जाए तो इसे रिट्वीट करें।

Updated : 2019-12-06T14:44:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top