Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > मॉडल टाउन में आप उम्मीदवार से हारे कपिल मिश्रा

मॉडल टाउन में 'आप' उम्मीदवार से हारे कपिल मिश्रा

मॉडल टाउन में आप उम्मीदवार से हारे कपिल मिश्रा
X

नई दिल्ली। बीजेपी के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अखिलेश पति त्रिपाठी से हार स्वीकार कर ली है, हालांकि अपनी इस हार पर उन्होंने दुख व्यक्त किया है।

अरविंद केजरीवाल से सार्वजनिक तौर पर विवाद के बाद बीजेपी ज्वाइन करने वाले पूर्व आम आदमी पार्टी विधायक कपिल मिश्रा ने कहा- "हमें दिल्ली के जनता के पास वापस जाने की जरूरत है। हम एक मजबूत विपक्ष होंगे। मुझे जीत न हो पाने का दुख है। हम लोगों की अपेक्षा को नहीं समझ पाए।"

हार स्वीकार करते वक्त उन्होंने 'आप' के खिलाफ गुस्से को किनारे रखा। कपिल मिश्रा ने कहा- "यह दिन अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बधाई देने का दिन है।"

उधर, मॉडल टाउन सीट जीतने वाले 'आप' उम्मीदवार अखिलेशपति त्रिपाठी ने उन पर विश्वास जताने के लिए केजरीवाल का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा- "पूरे देश में यह संदेश जाएगा कि सिर्फ विकास की राजनीति की जीत होगी।"

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव के दौरान विवादों मे रहे कपिल मिश्रा की खिंचाई भी की। उन्होंने बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर के देश के गद्दारों वाले बयान पर कहा- "वे दिन चले गए जब कुछ लोग ये सोचते थे कि चुनाव से पहले मतदाताओं को उकसा कर जीता जा सकता है।"

Updated : 2020-02-11T18:38:44+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top