Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > जेएनयू मामले पर LG से बोले गृहमंत्री शाह - यूनिवर्सिटी के लोगों को बुलाकर बात करिए

जेएनयू मामले पर LG से बोले गृहमंत्री शाह - यूनिवर्सिटी के लोगों को बुलाकर बात करिए

जेएनयू मामले पर LG से बोले गृहमंत्री शाह - यूनिवर्सिटी के लोगों को बुलाकर बात करिए

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यानी जेएनयू हिंसा मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से बात की है और उनसे जेएनयू के प्रतिनिधियों को बुलाकर बातचीत करने का आग्रह किया है। इससे पहले रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से मामले में तुरंत कार्रवाई का निर्देश दिया था। गौरतलब है कि रविवाह को जेएनयू में दो गुटो के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें करीब 20 से अधिक छात्र-शिक्षक घायल हो गए। नकाबपोशों ने छात्रों और शिक्षकों पर हथियार और डंडों से हमला किया।

गृह मंत्रालय के अधिकारी ने इस बात की सूचना दी है कि जेएनयू के रजिस्ट्रार, प्रॉक्टर वीसी ने दिल्ली के उपराज्यपाल से भेंट की है और उन्हें स्थिति से अवगत कराया है। वहीं दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि सोमवार को बताया कि दंगा करने और सम्पति को नुकसान पहुंचाने के संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जवाहर लाल नेहरू विश्ववद्यालय (जेएनयू) परिसर में बवाल और मारपीट के मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस के आयुक्त अमूल्य पटनायक से बात की थी और हरसंभव कदम उठाने का निर्देश दिया था। उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर में हुई हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त स्तर के अधिकारी से कराने और रिपोर्ट यथाशीघ्र सौंपने का निर्देश दिया है।

Updated : 6 Jan 2020 7:51 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top