Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > एग्जिट पोल के जरिये चुनाव परिणाम को लूटने का प्रयास : उपेंद्र कुशवाहा

एग्जिट पोल के जरिये चुनाव परिणाम को लूटने का प्रयास : उपेंद्र कुशवाहा

एग्जिट पोल के जरिये चुनाव परिणाम को लूटने का प्रयास : उपेंद्र कुशवाहा

नई दिल्ली। बिहार में महागठबंधन के घटक राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज कहा कि देश में पहले बूथ लूट की घटनाएं हुआ करती थी लेकिन अब एग्जिट पोल के जरिये चुनाव परिणाम को लूटने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने महागठबंधन के सभी घटक दल के नेताओं की उपस्थिति में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पहले तो बूथ लूट की घटना होती थी लेकिन यह आश्चर्य है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव परिणाम को ही लूटने का प्रयास किया जा रहा है। विभिन्न एग्जिट पोल में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के पक्ष में परिणाम को बढ़ा-चढ़ाकर बताया जा रहा है, जो सच्चाई से परे है। यह विपक्षी दलों का मनोबल तोड़ने का सुनियोजित प्रयास है।

कुशवाहा ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय यह नारा दिया था कि 'मोदी है तो मुमकिन है' जिससे सच्चाई सामने आ गई है कि चुनाव परिणाम को ही लूटने का प्रयास किया जा रहा है, जो पहले सोचा भी नहीं जा सकता था। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के विभिन्न घटक दलों के नेताओं और कार्यकतार्ओं ने बूथ स्तर से जो जमीनी वस्तुस्थिति की जानकारी ली है, उसके अनुसार बिहार में अधिकांश सीटों पर महागठबंधन के प्रति लोगों का सम्मान है।'

Updated : 21 May 2019 2:40 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top