Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > सीएम योगी आदित्यनाथ को EC ने भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

सीएम योगी आदित्यनाथ को EC ने भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

सीएम योगी आदित्यनाथ को EC ने भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गुरुवार को एक नोटिस भेजा है। यह नोटिस योगी आदित्यनाथ के उस बयान को लेकर है, जिसमें सीएम ने दिल्ली के करावल नगर की रैली में कहा था कि केजरीवाल शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं।

दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से प्रचार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि शाहीन बाग के जाम ने पूरी दिल्ली को जाम कर दिया है। उन्होंने कहा था कि उन शाहीन बाग वालों को केजरीवाल बिरयानी खिला रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के खांसते-खांसते आज पूरी दिल्ली खांस रही है। सीएम योगी ने कहा कि एक पाकिस्तानी मंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में बयान क्यों दे रहा है? क्योंकि उन्हें पता है कि केजरीवाल केवल शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकते हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान गुरुवार को संपन्न हो गया। इस दौरान भाजपा ने शाहीन बाग में चल रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन को केंद्र में रख आक्रामक प्रचार अभियान किया। आम आदमी पार्टी ने जहां अपनी सरकार की बिजली, पानी और महिलाओं के लिए नि:शुल्क बस यात्रा जैसे मुद्दों को जोर-शोर से सामने रखा तो वहीं कांग्रेस प्रचार अभियान में काफी पीछे नजर आई।

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में इन तीनों मुख्य दलों ने मतदाताओं को लुभाने की पूरी कोशिश की और संशोधित नागरिकता कानून (सीएए), तुष्टीकरण की राजनीति तथा बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए।

Updated : 2020-02-07T15:23:17+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top