Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > देश पर ही सवाल उठा रहे हैं विपक्ष के बड़े नेता : भाजपा

देश पर ही सवाल उठा रहे हैं विपक्ष के बड़े नेता : भाजपा

देश पर ही सवाल उठा रहे हैं विपक्ष के बड़े नेता : भाजपा

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के बड़े नेता देश पर ही सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जब विपक्ष के नेता थे तो संयुक्त राष्ट्र में जाकर भारत के पक्ष में उन्होंने भाषण दिया था, किंतु विपक्ष के बड़े नेता मर्यादा भूलकर देश पर ही सवाल खड़ा कर रहे हैं।

गोयल ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस नेतृत्व पर अपरोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि आज भारत के कुछ बड़े नेता और उनके परिवार के लोग ऐसे बयान देते हैं, जिसकी पाकिस्तान की मीडिया और वहां के नेता सराहना करते हैं। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि विपक्षी दल और विपक्षी नेता भारत की साख को और भारत की शान को कभी गिरने न देंगे। गोयल ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद के मुद्दे पर सख्ती से आगे बढ़ रही है और आतंकी तत्वों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक ही नहीं, जरूरत पड़ने पर सीमा पार जाकर बालाकोट जैसी कार्रवाई को भी अंजाम देने से न चूकेगी।

गोयल ने एक अंतरराष्ट्रीय एजेंसी का हवाला देते हुए कहा कि आज भारत में बड़ी तादाद में लोग मोदी सरकार में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में यह संदेश गया है कि मोदी सरकार भारत को और भारतवासियों को सुरक्षित महसूस कराने में सफल रही है। उन्होंने कहा कि गत पांच वर्षों के लगातार प्रयासों से, सम्बन्ध जोड़ने से, भारत की आवाज बुलंद करने से और हर प्रकार से भारत की उभरती हुई शक्ति का प्रदर्शन कर मसूद अज़हर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने में भारत सफल रहा है।

केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए सरकार आतंकवाद के मुद्दे पर लड़ाई जारी रखेगी।

Updated : 3 May 2019 2:13 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top