Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > देश के हर वर्ग की खुशहाली के लिए प्रयासरत है कांग्रेस : शीला

देश के हर वर्ग की खुशहाली के लिए प्रयासरत है कांग्रेस : शीला

देश के हर वर्ग की खुशहाली के लिए प्रयासरत है कांग्रेस : शीला

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के हर वर्ग की खुशहाली के लिए हमेशा से प्रयासरत रही है और हमेशा रहेगी। शीला ने सीलमपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शनिवार को कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में बहुत काम करने की जरूरत है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व राज्य की आम आदमी पार्टी (आप) ने पूरी दिल्ली सहित उत्तर पूर्वी दिल्ली में कोई काम नहीं किया। यहां के लोग दोनों सरकारों से परेशान हैं। दीक्षित ने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही घोषणा पत्र में किए गए वादों को कांग्रेस पूरा करेगी।

शीला ने कहा कि भाजपा व आप का आपसी लड़ाई का खमियाजा दिल्ली की जनता को भुगतना पड़ रहा है। इनकी आपसी लड़ाई के कारण दिल्ली का विकास ठप है और दिल्लीवासी परेशान हैं। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन कार्यों को राज्य सरकार कर सकती थी, उन कार्यों को ठंडे बस्ते में डाल दिया और जो कार्य उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं थे, उसके नाम पर पांच वर्षों तक चर्चा करते रहे।

शीला ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो कांग्रेस के पक्ष में वोट कर उनको विजयी बनाएं और कांग्रेस को मजबूत बनाएं । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश को गरीबी से मुक्ति दिलाने का संकल्प लिया है और कांग्रेस उसको पूरा करेगी। कांग्रेस जो वादे करती है उसको पूरा करती है। उसके पास देश को चलाने की दृष्टि है और अनुभव भी।

Updated : 4 May 2019 7:42 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top