Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > कांग्रेस छोड़ लोजपा में शामिल हुए मणिशंकर, मिली यूपी की कमान

कांग्रेस छोड़ लोजपा में शामिल हुए मणिशंकर, मिली यूपी की कमान

कांग्रेस छोड़ लोजपा में शामिल हुए मणिशंकर, मिली यूपी की कमान

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने पूर्व विधान परिषद सदस्य और कांग्रेस नेता रहे मणिशंकर पांडेय को सोमवार को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश इकाई की कमान सौंपी है। पांडेय उत्तर प्रदेश लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं।

लोजपा प्रमुख व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने सोमवार को पांडेय को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। उन्होंने कहा कि मणिशंकर पांडेय के लोजपा में शामिल होने से उत्तर प्रदेश में पार्टी मजबूत होगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि पांडेय के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में लोजपा का जनाधार बढ़ेगा।

पांडेय ने पासवान को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोजपा प्रमुख ने मुझ पर भरोसा जताते हुए उत्तर प्रदेश में उन्हें कमान सौंपी है वह पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य मणिशंकर पांडेय ने गत बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। वह 45 वर्षों से कांग्रेस से जुड़े थे और एमएलसी भी रह चुके हैं। बताया जाता है कि पांडेय ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से नाराजगी के कारण कांग्रेस से इस्तीफा दिया।

Updated : 2018-10-16T03:25:50+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top