Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > नवजोत सिद्धू के दिए बयान पर भाजपा ने किया पलटवार

नवजोत सिद्धू के दिए बयान पर भाजपा ने किया पलटवार

नवजोत सिद्धू के दिए बयान पर भाजपा ने किया पलटवार

नई दिल्ली। भाजपा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू के दिए बयान पर कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए हमला बोल दिया है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने नवजोत सिद्धू के बयान पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिद्धू ने मोदी जी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है। मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है?

मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं।

सिद्धू ने कहा है कि मोदी जी उस नयी-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं। इस एक ही वाक्य में सिद्धू जी ने कांग्रेस कि मानसिकता को दिखाया है कि कांग्रेस पार्टी रेसिस्ट भी है और सेक्सिस्ट भी । काले मोदी अंग्रेज और सोनिया गांधी इटली की है वो हिन्दुस्तानी हैं। लेकिन यह इटालियन रंग 23 मई बाद उतर जाएगा। इन्होंने कांग्रेस ने महिलाओं का अपमान किया है।

उन्होंने आगे कहा कि टाईम मैग्जिन में लेख पाकिस्तान के पत्रकार ने लिखा है । उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को डिवाइडर इंडिया बताया है । हम पाकिस्तान से और क्या आशा कर सकते हैं। क्योंकि मोदीजी ने पाकिस्तान पर दो बार स्ट्राइक की थी। इसका गुस्सा लेख में उतारा गया है। उनके लेख पर कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया है। इससे इनकी मानसिकता को दर्शाता है।

Updated : 11 May 2019 10:33 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top