Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > भाजपा विधायक ने इस गाने पर थिरके, देखें वीडियो

भाजपा विधायक ने इस गाने पर थिरके, देखें वीडियो

भाजपा विधायक ने इस गाने पर थिरके, देखें वीडियो

नई दिल्ली। उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को लेकर एक और विवाद सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में प्रणव चैंपियन शराब का गिलास लेकर मुझको राणाजी माफ करना गाने पर थिरकते दिखे। हालांकि, अब पार्टी ने प्रणव सिंह पर कड़ी कार्रवाई करने की बात की है।

वीडियो में प्रणव सिंह के हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही पीछे से गाना चल रहा है, 'मुझको राणाजी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई'। वहीं, चैंपियन ने अपने जांघ पर गिलास भी रख रखा है। बीजेपी विधायक के साथ कई और लोग भी गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को लेकर एक और विवाद सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में प्रणव चैंपियन शराब का गिलास लेकर मुझको राणाजी माफ करना गाने पर थिरकते दिखे।

वायरल हुए वीडियो पर अब बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हां मैंने वीडियो देखा है। मैं उसकी निंदा करता हूं। इस तरह की शिकायतें प्रणव सिंह चैंपियन को लेकर पहले भी मिलती रही हैं। इसी वजह से वे तीन महीने तक पार्टी से सस्पेँड रहे। हम उत्तराखंड यूनिट से बात करेंगे। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस का बयान भी सामने आया है। वायरल हुए वीडियो पर पुलिस ने कहा है कि हम इस मामले की जांच करेंगे और देखेंगे कि हथियार लाइसेंस वाले हैं या नहीं।



Updated : 2019-07-10T15:36:06+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top