Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > शाह ने की जम्मू-कश्मीर के अपनी पार्टी प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक

शाह ने की जम्मू-कश्मीर के 'अपनी पार्टी' प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक

शाह ने की जम्मू-कश्मीर के अपनी पार्टी प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के अपनी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की और राज्य में जनसांख्यिकीय परिवर्तन, परिसीमन और अन्य मुद्दों पर चर्चा की। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने गृह मंत्री के नॉर्थ ब्लॉक कार्यालय में उनसे मुलाकात की। यह बैठक सुबह 10 बजे शुरू हुई और इसमें केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला और गृह मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।

बुखारी और 23 अन्य सदस्यों सहित अपनी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करीब दो घंटे मुलाकात की थी। उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी से अलग हुए अल्ताफ बुखारी ने पिछले दिनों ही अपनी पार्टी का गठन किया है।

इसमें पीडीपी और पूर्व सीएम फारुक और उमर अब्दुल्ला की नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी से असंतुष्ट लोगों को शामिल किया गया है। बुखारी ने इसे आम लोगों की पार्टी बताते हुए कहा था कि यह राज्य के लोगों के आत्मसम्मान की रक्षा, कश्मीरी पंडितों की वापसी, युवाओं और महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करेगी। बुखारी, महबूबा की सरकार में कृषि मंत्री थे।

Updated : 15 March 2020 8:28 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top