Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > विद्यार्थी परिषद ने प्रांतीय अधिवेशन को लेकर जारी किया पोस्टर

विद्यार्थी परिषद ने प्रांतीय अधिवेशन को लेकर जारी किया पोस्टर

विद्यार्थी परिषद ने प्रांतीय अधिवेशन को लेकर जारी किया पोस्टर
X

नई दिल्ली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज्म इकाई ने अभाविप के आगामी 22-23 फरवरी को प्रस्तावित प्रदेश अधिवेशन हेतु बैठक आयोजित की , बैठक में अभाविप की दिल्ली प्रान्त के होने वाले अधिवेशन को लेकर छात्रों से चर्चा की गई । साथ ही इसके आयोजन के बारे में छात्र-छात्राओं को जानकारी दी गयी । बैठक में अधिवेशन से जुड़े विभिन्न मुद्दों जैसे प्रतिनिधियों की सहभागिता, प्रस्तावों आदि पर छात्र-छात्राओं की चर्चा हुई।

दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज्म के इकाई अध्यक्ष अम्बुज भारद्वाज ने कहा कि, " अभाविप के प्रदेश अधिवेशन की तैयारियां जोरों से शुरू हो गई हैं, सभी छात्रों में इस अधिवेशन को लेकर बेहद उत्साह है | अभाविप ने पहले मिशन साहसी, स्वयंसिद्धा जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से कैंपस में एक नया रचनात्मक आधार खड़ा किया है। उन्होंने कहा की हम बेहद उत्साहित हैं, इस अधिवेशन में छात्रों के रचनात्मक विकास को ध्यान में रखकर विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जाएंगी।"

बैठक के उपरांत परिषद द्वारा प्रांतीय अधिवेशन का पोस्टर भी जारी किया गया। बैठक में अभाविप के कार्यकर्ताओं ने छात्रों के साथ मिलकर इस अधिवेशन में समसामयिक मुद्दों पर आने वाले प्रस्तावों के संदर्भ में चर्चा की तथा वर्तमान समय में दिल्ली से जुड़े किन विभिन्न पक्षों पर छात्रों की सहभागिता हो सकती है, इस पर सफल संवाद किया।

ज्ञात हो की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का प्रदेश अधिवेशन आगामी 22 से 23 फरवरी के बीच में होना प्रस्तावित है, जिसमें दिल्ली के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के छात्रों की सहभागिता होगी ।


Updated : 17 Feb 2020 2:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top