Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > अभाविप का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली हिंसा में शामिल आप नेता ताहिर हुसैन का फूंका पुतला

अभाविप का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली हिंसा में शामिल आप नेता ताहिर हुसैन का फूंका पुतला

अभाविप का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली हिंसा में शामिल आप नेता ताहिर हुसैन का फूंका पुतला
X

नई दिल्ली। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली विश्वविद्यालय की आर्टस् फैकल्टी के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए दिल्ली हिंसा और आगजनी में संलिप्त आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन का पुतला जलाकर विरोध दर्ज किया । विरोध प्रदर्शन में शामिल छात्र-छात्राओं ने हिंसा की कड़ी भर्त्सना करते हुए हिंसा के दोषियों जिसमें आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन प्रमुख है पर शीघ्र से शीघ्र कठोरतम कार्रवाई की मांग की । गौरतलब है कि कई प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ताहिर हुसैन व‌ उसके समर्थकों को अंकित शर्मा की नृशंस हत्या में शामिल बताया जा रहा है ।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के उपाध्यक्ष प्रदीप तंवर ने कहा कि , "राजधानी में घटित हिंसक घटनाओं ने छात्र समुदाय को बुरी तरह से प्रभावित किया है। हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में दिल्ली विश्वविद्यालय के कई महाविद्यालय एवं अन्य स्कूल भी आते हैं , जहां पठन पाठन की प्रकिया बुरी तरह से बाधित हुई है । हम यह उम्मीद करते हैं कि प्रशासन एवं पुलिस जल्द से जल्द हर वह आवश्यक कार्रवाई करेगी जिससे जल्द से जल्द स्थिति सामान्य हो सके। "

अभाविप दिल्ली के प्रदेश सह मंत्री अनुराग गौतम ने कहा कि " ताहिर हुसैन का घर उत्तर-पूर्वी दिल्ली क्षेत्र के आसपास रहने वाले लोगों पर की गयी हिंसा का प्रमुख केंद्र था। इस हिंसा में आम आदमी पार्टी की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए, अरविन्द केजरीवाल के मूक समर्थन ने निराश किया है "

Updated : 28 Feb 2020 6:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top