Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > अभिनंदन के माता-पिता का फ्लाइट के अंदर व दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर जोरदार अभिनंदन

अभिनंदन के माता-पिता का फ्लाइट के अंदर व दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर जोरदार 'अभिनंदन'

अभिनंदन के माता-पिता का फ्लाइट के अंदर व दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर जोरदार अभिनंदन

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वतन वापसी की खबर गुरुवार को जैसे ही देश में मिली, हर तरफ खुशी का माहौल छा गया। शुक्रवार को विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की देश वापसी के लिए लोग सुबह से अटारी बॉर्डर पर इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनके माता-पिता अपने बेटे को लेने के लिए भी पहुंचने वाले हैं। यह अभिनंदन के माता पिता के लिए के बहुत बड़ा गौरवमय लम्हा है, जब पूरा देश उनके बेटे के स्वागत के लिए खड़ा है।

अभिनंदन के पिता एयर मार्शल (रिटायर्ड) एस वर्तमान और माता डॉ. शोभा वर्तमान गुरुवार रात चेन्नई से दिल्ली के लिए रवाना हुए। जैसे ही उनकी फ्लाइट दिल्ली में लैंड हुई तो वहां मौजूद यात्रियों के साथ स्टाफ ने ताली बजाकर उनका जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया और विमान से उतरने के बाद लोगों ने उनके लिए रास्ता भी बनाया। इस लम्हे को देखकर विंग कमांडर के माता-पिता ने वहां मौजूद लोगों का शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

उल्लेखनीय है कि बुधवार सुबह पाकिस्तान के लड़ाकू विमान एफ-16 को खदेड़ते समय अभिनंदन का मिग-21 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और पैराशूट से उतरते समय वह एलओसी क्रॉस करके पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में जा गिरे। वहां उन्हें पाकिस्तानी सेना ने हिरासत में ले लिया था।

Updated : 1 March 2019 8:42 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top