Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से दो की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 7

कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से दो की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 7

कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से दो की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 7
X

इंदौर। मिनी मुंबई के नाम से प्रसिद्ध आर्थिक राजधानी इंदौर में आज कोरोना संक्रमण की वजह से दो लोगों की मौत हो गई। संक्रमितों की मौत के बाद प्रशासन ने जिन क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिले है, वहांप्रदेश स्तर स्क्रिंनिंग तेज कर दी है। दो मरीजों की मौत के बाद जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 7 हो गई हैं।

राज्य में इंदौर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित शहर बन गया है। जानकारी के अनुसार शहर के चन्दन नगर में रहने वाली 80 वर्षीय महिला एवं हाथीपाला निवासी 42 वर्षीय युवक की मौत हुई है। दोनों ही मरीजों का इलाज शहर के एमवाय अस्पताल में चल रहा था। इस बीमारी से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले इंदौर में कल 23 नए मरीज मिले थे। जिसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या 115 हो गई है। इंदौर में आज हुई मौतों के साथ प्रदेश में मरने वालों की संख्या 11 हो गई है।

प्रदेश स्तर पर मरीजों की संख्या 165 है। जिसमें इंदौर- 115 संक्रमित, भोपाल-15, मुरैना 12, जबलपुर 9, उज्जैन 7, ग्वालियर, शिवपुरी और छिंदवाड़ा में 2-2 और खरगोन में एक संक्रमित मिला। अब तक इस बीमारी से इंदौर में 7 , उज्जैन में 2 और खरगोन और छिंदवाड़ा में एक-एक पीड़ित की मौत हो चुकी है।


Updated : 5 April 2020 7:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top