Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > कोरोना कहर: प्रदेश में संक्रमण से दूसरी दुखद मौत

कोरोना कहर: प्रदेश में संक्रमण से दूसरी दुखद मौत

प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 20 हुई

कोरोना कहर: प्रदेश में संक्रमण से दूसरी दुखद मौत
X

इंदौर। प्रदेश में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता चला जा रहा है। कोरोना संक्रमण से आज इंदौर के एक युवक की मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण से हुई इस मौत की पुष्टि इन्दौर के मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधकारी डॉ प्रवीण जड़िया ने की है।कोरोना संक्रमण से मौत का इंदौर में यह पहला मामला है जबकि प्रदेश में दूसरा। कल उज्जैन में इलाज के दौरान एक 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी।

जानकारीौ के अनुसार इंदौर निवासी इस युवक की उम्र 35 वर्ष थी और वह कोरोना सहित अन्य बीमारियों से भी संक्रमित था। इसके अलावा उज्जैन में आज सुबह एक 47 वर्षिय कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई है। जिसकी जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है।प्रदेश में कोरोना के लगातार बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन और सतर्क हो गया है।

बता दे की आज प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कई नए मांमले सामने आये है। जिसमें शिवपुरी जिले की खनियाधाना तहसील का एक 23 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही कल उज्जैन में कोरोना संक्रमण से मरने वाली महिला के पांच रिश्तेदारों की जाँच रिपोर्ट वही कोरोना पॉजिटिव आई है। प्रदेश में अब तक कुल 20 कोरोन संक्रमित पाए गए है जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई है।



Updated : 27 March 2020 7:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top