Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत

इंदौर में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत

इंदौर में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत

इंदौर। भाईदूज की सुबह शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रालामंडल के समीप भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज गति से जा रही दो कारों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे तेजाजी नगर थानांर्गत बाईपास पर हुआ। यहां इंदौर और महाराष्ट्र पासिंग कार एमपी 09 सीडी 2251 और एमएच 03 एडब्ल्यू 4121 आमने-सामने टकरा गईं। कारों की रफ्तार काफी तेज थी तथा इनमें से एक महू की तरफ और दूसरी इंदौर की तरफ जा रही थी। हादसे के बाद दोनों कारों में सवार लोग बुरी तरह से फंस गए। मौके से गुजर रहे लोगों ने भीषण हादसा देख तत्काल पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। कार में फंसे लोगों को राहगीरों ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकालने की कोशिश की। इसी दौरान मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस और तेजाजी नगर थाने के पुलिसकर्मियों ने लोगों की मदद से सभी 6 घायलों को बाहर निकाला और एमवाय अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में आरोही पुत्र जयप्रकाश (4 माह) निवासी समर पार्क महू, एक महिला और 4 पुरुषों सहित 6 लोगों की मौत हुई। सुरुचि पति जयप्रकाश (22), रुचि पिता राजेश (19), अर्जुन पिता शिवदीन (42) सभी निवासी समर पार्क महू, अरशद पिता ताज मोहम्मद (28) निवासी इस्लामपुरा गोंडा, अनवर पिता रमजान (19), धनीराम पिता दसई (35) निवासी यादव नगर मुंबई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद महू के मृतकों और घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों कारों की गति अधिक थी, जिसके चलते हादसा हुआ है।

Updated : 29 Oct 2019 7:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top