Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर : मस्जिद में प्रधानमंत्री मोदी बोले- बोहरा समाज की राष्ट्रभक्ति देश के लिए मिसाल

इंदौर : मस्जिद में प्रधानमंत्री मोदी बोले- बोहरा समाज की राष्ट्रभक्ति देश के लिए मिसाल

इंदौर : मस्जिद में प्रधानमंत्री मोदी बोले- बोहरा समाज की राष्ट्रभक्ति देश के लिए मिसाल
X

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सुबह एक दिवसीय प्रवास पर इंदौर पहुंचे। वे इंदौर में चल रहे बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी दाउदी बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात करेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश की राज्यपाल आंनदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इंदौर पहुंच चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे विशेष विमान से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। कुछ देर रुकने के बाद वे सेफीनगर के लिए रवाना हुए, जहां दाउदी बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन द्वारा वायज की जा रही है। वे कार्यक्रम में पहुंचकर धर्मगुरु सैयदना साहब से मुलाकात करेंगे और समाज के लोगों को संबोधित करेंगे।

नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जो किसी धर्मगुरु की वायज में शामिल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए कड़ी व्यवस्था की गई है। पूरा सेफीनगर एसपीजी के हवाले कर दिया गया है। जगह-जगह सुरक्षा जवान तैनात हैं।

Updated : 17 Sep 2018 1:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top