Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > क्राइम ब्रांच ने चोरी हुए फोन को ढूँढ़कर मालिक को लौटाए

क्राइम ब्रांच ने चोरी हुए फोन को ढूँढ़कर मालिक को लौटाए

क्राइम ब्रांच ने चोरी हुए फोन को ढूँढ़कर मालिक को लौटाए
X

इंदौर। क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को चोरी या गुम हुए 83 मोबाइल मालिकों को उनके फोन खोजकर वापस कर दिए। क्राइम ब्रांच को ये शिकायतें सिटीजन कॉप एप के जरिए मिली थीं। पुलिस कंट्रोल में एसएसपी की मौजूदगी में मोबाइल मिलने पर खुश लोगों ने सेल फोन का फ्लैश चालू कर एसएसपी और टीम का आभार माना।

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि मोबाइल गुम होने की शिकायत के लिए क्राइम ब्रांच द्वारा सिटीजन कॉप एप बनाया गया है। इस पर पीड़ित अपनी शिकायत ऑनलाइन दर्ज करवा सकता है। 1 जनवरी 2019 से एक मई 2019 तक एक के जरिए 4286 मोबाइल चोरी या गुम की शिकायत मिली थी, जिसमें से जांच के दौरान टीम ने 1473 मोबाइल खोजकर पीड़ितों को लौटा दिए। 83 मोबाइल को लौटाने के लिए टीम ने शनिवार को पीड़ितों को पुलिस कंट्रोल रूम बुलाया, जहां क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने उन्हें मोबाइल लौटाए। मोबाइल मिलने पर पीड़ितों ने फ्लैस लाइट जलाकर सीएसपी और टीम का आभार जताया।

टीम द्वारा खोजे गए मोबाइलों में कई काफी महंगे हैं। इनमें वन प्लस, रेडमी, सैमसंग, मोटोरोला, वीवी, ओपो, माइक्रोमैक्स, आसुस, हॉनर, एचटीसी और लिनोवो के सेट शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि मिले मोबाइलों की कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा है।

Updated : 15 Jun 2019 12:54 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top