Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > बीएसएनएल कांटेस्ट: इंदौर के प्रेमचंद भावसार ने जीता दूसरा पुरस्कार

बीएसएनएल कांटेस्ट: इंदौर के प्रेमचंद भावसार ने जीता दूसरा पुरस्कार

बीएसएनएल द्वारा नववर्ष के उपलक्ष्य में पूरे देश में अपने उपभोक्ताओं के लिए आयोजित किए गए

बीएसएनएल कांटेस्ट: इंदौर के प्रेमचंद भावसार ने जीता दूसरा पुरस्कार
X

बीएसएनएल कांटेस्ट: इंदौर के प्रेमचंद भावसार ने जीता दूसरा पुरस्कार

इंदौर । बीएसएनएल द्वारा नववर्ष के उपलक्ष्य में पूरे देश में अपने उपभोक्ताओं के लिए आयोजित किए गए सामान्य ज्ञान पर आधारित नववर्ष मालामाल धमाल कांटेस्ट में इंदौर के प्रेमचंद भावसार द्वितीय विजेता रहे। गुरुवार को इंदौर बीएसएनएल के प्रधान महाप्रबंधक सुरेश बाबू प्रजापति ने प्रेमचंद भावसार ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मध्यप्रदेश बीएसएनएल परिमंडल के सेल्स एवं मार्केटिंग एजीएम आर साहू उपस्थित थे। प्रेमचंद भावसार ने इस प्रतियोगिता में द्वितीय पुरस्कार में बाइक जीती है।

गुरुवार को इंदौर में आयोजित सम्मान समारोह में सुरेश बाबू प्रजापति ने कहा कि आज भी बीएसएनएल पर लोगों का विश्वास बना हुआ है, क्योंकि हमारी सेवाएं सस्ती एवं पारदर्शी हैं। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल इस तरह के कांटेस्ट के माध्यम से उपभोक्ताओं को रचनात्माकता का मौका देता है। सेल्स एवं मार्केटिंग एजीएम आर साहू ने विजेता को बधाई देते हुए कहा कि वर्तमान में भी बीएसएनएल उपभोक्ता अभी चल रहे मानसून धमाल कांटेस्ट में हिस्सा लेकर रॉयल एनफील्ड बाइक, स्मार्टफोन और सोने के सिक्के इत्यादि जीत सकते हैं, भाग लेने के लिए अपने मोबाइल से 56300(टोल फ्री) पे कॉल करना होगा। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल मोबाइल से 5630091(पांच रुपये/प्रतिदिन ) डायल करके सामान्य ज्ञान पर आधारित प्रश्नों के उत्तर देकर सबसे ज्यादा अंक अर्जित कर स्पर्धा जीत सकते हैं।


स्पर्धा के द्वितीय विजेता इंदौर के 76 वर्षीय भावसार ने कहा कि मेरा विश्वास शुरू से बीएसएनएल पर ही रहा है, सेवा निवृति के बाद मैंने बीएसएनएल को अपना साथी बना लिया और मैंने प्रतियोगिता में भाग लेना शुरू किया और मुझे इनाम भी मिलते गये।


हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/सुनीत




Updated : 2018-07-05T23:01:40+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top