Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > भाजपा नेता ने सिंधिया- सिलावट को दी चुनौती, पार्टी ने शुरू की कार्रवाई

भाजपा नेता ने सिंधिया- सिलावट को दी चुनौती, पार्टी ने शुरू की कार्रवाई

भाजपा नेता ने सिंधिया- सिलावट को दी चुनौती, पार्टी ने शुरू की कार्रवाई
X

इंदौर। प्रदेश में उपचुनावों की आहट से पहले ही राजनीति गरमा चुकी है। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्‌डू अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान दे रहे हैं। उन्होंने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के खिलाफ बगावत शुरू कर दी है। गुड्‌डू ने इंदौर जिले की सबसे प्रतिष्ठापूर्ण मानी जाने वाली सांवेर विधानसभा सीट से सिलावट को चुनौती देने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा की सिंधिया और सिलावट को हराना है। गुड्डू के बगावती तेवरों को देखते हुए भाजपा ने उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार भाजपा ने गुड्‌डू के पार्टी विरोधी बयानों को लेकर नोटिस जारी कर 7 दिन में जवाब मांगा है।

मीडिया से चर्चा में गुड्डू ने दोनों ही नेताओं पर हमला बोला। कहा- तुलसी सिलावट को सांवेर उपचुनाव में हराना है। उन्होंने सिंधिया परिवार पर भी जमकर निशाना साधा। गुड्डू ने आरोप लगाया कि किसानों के मुद्दों पर लगातार सरकारों को चिट्ठियां लिखने वाले सिंधिया आज किसानों से बात करने को तैयार नहीं हैं, ना ही सिलावट किसानों की सुध ले रहे हैं। सांवेर के किसान ही समर्थन मूल्य से कम कीमतों पर 1400 से 1500 रुपए प्रति क्विंटल गेहूं बेचने पर मजबूर हैं, जो सब्जियां लगाई थी, वह मंडियां बंद होने के कारण खेत में ही खराब हो गईं।

गुड्‌डू ने कहा कि सिंधिया और सिलावट को सांवेर की जनता कभी माफ नहीं करेगी। सांवेर की जनता इन्हें सबक सिखाएगी। तुलसी सिलावट की हार यानी कि ज्योतिरादित्य की हार। मैं पार्षद, सांसद, विधायक सबकुछ रह चुका हूं। मेरी कोई दावेदारी नहीं है। मैं तो इस इस कार्य में लगा हूं कि इन सामंतियों को किस प्रकार से रोका जाए। गुड्‌डी की इस बयानबाजी को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

Updated : 2020-05-20T12:25:12+05:30

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top