Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > युवा महोत्सव हमारा अड्डा 5.0 का हुआ आगाज

युवा महोत्सव हमारा अड्डा 5.0 का हुआ आगाज

X

ग्वालियर। हम फाउंडेशन के पांच साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में फाउंडेशन द्वारा दो दिवसीय युवा महोत्सव हमारा अड्डा का आयोजन किया जा रहा हैं। यह आयोजन फूलबाग स्थित हाट बाजार में आयोजित किया जा रहा हैं। इस फन महोत्सव का शुभारम्भ बालेंदु शुक्ल ने किया। इस महोत्सव में शहर के युवाओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया।

इसमें स्टूडेंट्स एवं युवाओ के काउंसिलिंग केयर की स्टाल लगाईं गई हैं।पहली बार लगाईं गई इस स्टाल पर शहर के काउंसलर एवं ट्रेनर्स ने लोगों को करियर काउंसलिंग, डिप्रेशन, माइंड पावर प्रोगरामिंग की। फन महोत्सव में छोटे बच्चो को नाइंटीज का एहसास कराने के लिए बेक टू नाइंटीज का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चो को हाईड एन्ड सीक, लंगड़ी, आदि खेल खिलाये गए। मेले को ग्वालियर थीम पर सजाया गया एवं ब्रांड ग्वालियर की प्रदर्शनी लगाई गई हैं।




पहले दिन हुए ओपन माइक में कई स्टूडेंट्स और युवाओ ने भाग लिया जिन्होंने माँ- बेटी के रिश्तों, बेटी बचाओ का संदेश देते हुए सुन्दर कविताएं, गाने एवं शायरिया सुनाई। इसके साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चो ने डांस की एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। इसके अलावा बॉलीवुड गानो पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी।

इसके साथ ही क्विज़, रंगोली, मेहंदी, युथ गोट टेलेंट, ट्रेजर हंट आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। लायंस क्लब अमृत की ओर से नूरगंज गुरूद्वारे से आये तख़्त सिंह ओर उनकी टीम ने तलवार बाजी, लाठी एवं मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया जोकि मेले में आकर्षण का केंद्र रहा। महोत्सव के अवसर पर सैलानियों के लिए विभिन्न फ़ूड स्टाल्स लगाए गए। जिसमे बेकरी, चाइनीज, नार्थ इंडियन, साऊथ इंडियन डिशेस का लोगों ने लुत्फ़ उठाया।


Updated : 1 Feb 2020 11:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top