Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पुलिस ने नो पार्किंग में खड़ी गाड़ी उठाई तो महिला ने क्रेन ड्राइवर को चप्पल से पीटा

पुलिस ने नो पार्किंग में खड़ी गाड़ी उठाई तो महिला ने क्रेन ड्राइवर को चप्पल से पीटा

सड़क पर किया हंगामा, वायरलेस तोड़ा, पुलिस की डायरी फेंकी, मामला दर्ज, पति- पत्नी गिरफ्तार

पुलिस ने नो पार्किंग में खड़ी गाड़ी उठाई तो महिला ने क्रेन ड्राइवर को चप्पल से पीटा
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। शहर की सबसे बड़ी समस्या अस्तव्यस्त यातायात को सुधारने के लिए पुलिस द्वारा किये जा रहे प्रयास अब विवाद का कारण भी बन रहे हैं। कभी वाहन स्वामी गलती करता है तो विवाद होता है कभी पुलिस गलत तरीके से चालान करती है और अभद्र व्यवहार करती है तो विवाद होता है।

ताजा मामला दौलतगंज स्थित नागदेवता के मंदिर के पास का है। गत दिवस यहाँ एक होंडा सिटी कार क्रमांक DL 4C AH 5728 नो पार्किन में रॉंग साइड खड़ी थी। तभी ट्रेफिक पुलिस की गाड़ी क्रेन के साथ वहां से निकली। पुलिस के सिपाही रविप्रकाश ने एनाउंसमेंट कर गाड़ी हटाने के लिए बोला, जब बहुत देर तक वाहन को हटाने कोई नहीं आया तो स्टाफ ने गाड़ी को उठाने के लिए क्रेन का लॉक कार के पहिये में लगा दिया।

देखें वीडियो...


इतने में ही वाहन स्वामी देवी सिंह राजावत वहां आ गए और कार को छोड़ने के लिए पुलिस से उनकी बहस होने लगी। पुलिस और उनके बीच विवाद हो रहा था इतने में ही उनकी पत्नी अर्चना पीछे से क्रेन पर चढ़ गई और उन्होंने विंडो में से ड्राइवर को चप्पलों से मारना शुरू कर दिया , उसके बाद वो नीचे उतरीं और फिर क्रेन पर चढ़कर पुलिस का वायरलेस सेट, सरकारी डायरी आदि को फेंक दिया और ड्राइवर को पीटने लगी। बहुत मुश्किल में पुलिस पति -पत्नी को काबू में कर पाई। पुलिस ने देवी सिंह राजावत और अर्चना के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण पंजीबद्ध कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


Updated : 2018-11-20T20:51:40+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top