Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > राफेल सौदा : भाजपा ने दिया धरना, राहुल से किया सवाल - क्यों करते हैं देश की सुरक्षा से खिलवाड़ ?

राफेल सौदा : भाजपा ने दिया धरना, राहुल से किया सवाल - क्यों करते हैं देश की सुरक्षा से खिलवाड़ ?

मुखर्जी भवन के नीचे पार्टी ने दिया धरना, एसडीएम को कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन, राहुल गांधी को सांसद पद से हटाने की मांग की

राफेल सौदा : भाजपा ने दिया धरना, राहुल से किया सवाल -  क्यों करते हैं देश की सुरक्षा से खिलवाड़ ?
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। मध्यप्रदेश में मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में आई भारतीय जनता पार्टी की ग्वालियर जिला महानगर और ग्रामीण इकाई के कार्यकर्ताओं ने राफेल मामले में कांग्रेस के स्टेण्ड के विरोध में धरना दिया। धरने में विधायक सहित भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। अपने भाषणों में सभी ने कांग्रेस पर तीखे हमले करते हुए राहुल गांधी से सवाल किया कि वो देश की खिलवाड़ क्यों करते हैं ?

पार्टी मुख्यालय मुखर्जी भवन के नीचे आयोजित धरने में तेज सर्दी के बावजूद कार्यकर्ताओं में जोश था। धरने को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा ने कहा कि राफेल मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा चारों याचिकाओं पर फैसला देकर स्पष्ट किया कि पूरी प्रक्रिया पारदर्शी एवं नियमों के अनुरूप है और इस समझौते पर किसी भी प्रकार संदेह करने का कोई ठोस आधार नहीं हैं, फिर भी कांग्रेस के कई नेता और उनके अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल मामले पर असंवेदनशील बयान दे रहे हैं। देवेश शर्मा ने कहा राहुल गांधी द्वारा बोला गया हर झूठ सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद स्पष्ट हो गया है और सच्चाई देश की जनता के सामने आ गई है। इसलिए हम मांग करते हैं कि राहुल गांधी को सांसद पद से हटा देना चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी से सवाल किया कि वे देश कि सुरक्षा से खिलवाड़ क्यों करते हैं ?

पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वेदप्रकाश शर्मा ने कहा कि ईमानदार चौकीदार की वजह से कुछ भ्रष्टाचारी चोर जेल में है और कुछ बेल पर हैं। जो बाहर हैं वो इकठ्ठा होकर ईमानदार जनसेवक को चोर चौकीदार कह रहे हैं जिसकी भारतीय जनता पार्टी घोर निंदा करती है। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि उस आदमी का नाम भी लेना नहीं चाहता जो आज देश को भ्रमित कर रहा है वरना मुझे घर जाकर नहाना पडेगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने असमय जो अवांछनीय हरकत की है, गंदे आरोप लगाए है उसपर कांग्रेस को चाहिए कि सर्वोच्च न्यायालय का सम्मान करते हुए पूरे देश से माफी मांगे।

धरने को सम्बोधित करते हुए विधायक भारत सिंह कुशवाह ने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैलाकर इस देश की जनता को गुमराह कर रही है , उसे ना तो कार्यपालिका पर भरोसा है और ना न्यायपालिका पर। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की जनता के चहेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो आरोप लगाए हैं उसकी जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद राहुल गाँधी ने जो वक्तव्य दिया है वो अवहेलना की श्रेणी में आता है। ग्रामीण जिला अध्यक्ष वीरेंद्र जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिंता करते हैं कि देश गौरवशाली कैसे बने , देश की जनता समृद्ध कैसे बने, वे बिना छुट्टी लिए दिन रात कार्य करते हैं और ऐसे प्रधानमंत्री को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी चोर कहते हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने दूध का दूध पानी का पानी कर कांग्रेस के झूठ को खारिज कर उसके मुंह पर करारा तमाचा मारा है।

धरने को जिला उपाध्यक्ष अशोक जादौन, अशोक जैन, अजा मोर्चा के उपाध्यक्ष मनीष राजौरिया, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष खुशबू गुप्ता और मुख्यमंत्री जन कल्याण प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नूतन श्रीवास्तव ने भी सम्बोधित किया, धरने का संचालन महामंत्री शरद गौतम ने किया। धरने के बाद पार्टी नेताओं ने एसडीएम को कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन सौंपा।धरने में पूर्व मंत्री ध्यानेन्द्र सिंह, विवेक जोशी, जयसिंह कुशवाह, अभय चौधरी, राकेश जादौन, धीर सिंह तोमर, जयप्रकाश राजौरिया, राजेश दुबे, डॉ अरविन्द राय,जिला महामंत्रीगण कमल माखीजानी, महेश उमरैया, आशीष अग्रवाल, सीताराम बाथम, रामेश्वर भदौरिया, कंवर मंगलानी, कमला सोनी, दीपक शर्मा, रीना सोलंकी, सतीश सिंह सिकरवार, सुभाष शर्मा, प्रमोद खंडेलवाल, अरुण कुलश्रेष्ठ, चंद्रप्रकाश गुप्ता, धर्मेंद्र कुशवाह, लालजी जादौन, रविंद्र सिंह राजपूत, राकेश शर्मा, दीपक माहौर, केशव बघेल, अनिल जैन, जितेंद्र रावत, अमित दुबे, रमेश शर्मा, अनिता खेमरिया, पीपी नरवरिया, लाखन सिंह राणा, अरविन्द दागा, सहमीडिया प्रभारी पवन सेन, मंडल अध्यक्षगण रामनिवास तोमर, दारा सिंह सेंगर, रामप्रकाश परमार, विजय सक्सेना, जयंत शर्मा, महेंद्र सिंह सोलंकी, रमेश सेन, तिलकराज बैरी, भरत दांतरे, धर्मेंद्र आर्य, बलराम बघेल, मनीष मांझी, परवेज खान, विवेक चौहान, राजू सेठ,सतेंद्र रईखेड़ा, विवेक शर्मा, चंद्रप्रकाश मिश्रा, विनय जैन, सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Updated : 2019-01-05T14:18:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top