Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > हत्या के आरोपी को भोपाल पुलिस की आँख में मिर्ची झोंककर छुड़ा ले गए बदमाश

हत्या के आरोपी को भोपाल पुलिस की आँख में मिर्ची झोंककर छुड़ा ले गए बदमाश

भिंड में पेशी के लिए लाई थी भोपाल पुलिस, महाराजपुरा थाना क्षेत्र में छुड़ाया, पुलिस के हथियार भी लूटे, एक आरक्षक लापता

हत्या के आरोपी को भोपाल पुलिस की आँख में मिर्ची झोंककर छुड़ा ले गए बदमाश
X
घटना के बारे में इस पुलिसकर्मी ने पूरी जानकारी थाने में दी।

ग्वालियर। होमगार्ड सैनिक की हत्या के आरोप में सेन्ट्रल जेल भोपाल में सजा भुगत रहे कैदी को उसके साथी बदमाश फिल्मी अंदाज में छुड़ाकर ले गए । बदमाश सिपाहियों की इन्सास रायफल्स भी लूट कर ले गए। घटना के बाद से एक आरक्षक लापता बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार भोपाल पुलिस हत्या आरोपी भीम सिंह यादव को पेशी के लिए भिंड लाई थी। टीम में तीन आरक्षक और एक प्रधान आरक्षक शामिल थे। वापस भोपाल के लिए लौटते समय ग्वालियर जिले की सीमा में आने के बाद लक्ष्मणगढ़ की पुलिया पर पुलिसकर्मी लघुशंका के लिए नीचे उतर गए। इतने में ही लगभग एक दर्जन बदमाश आये और उन्होंने पुलिस की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी अड़ा दी। पुलिसकर्मी उनका विरोध करने बढ़े तो बदमाशों ने उनकी आखों पर मिर्ची पावडर फेंक दिया और भीम सिंह यादव को छुड़ाकर भाग गए, वो जाते - जाते बदमाश पुलिसकर्मियों की इंसास रायफल्स भी लूट कर ले गए । बताया जा रहा है कि घटना के बाद से एक आरक्षक प्रमोद यादव लापता है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया है। महाराजपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और घायल आरक्षक हाकिम खान, आरक्षक विवेक शर्मा और प्रधान आरक्षक मायाराम को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।

घटना के बाद से एमपी और यूपी के बाद से पुलिस ने यूपी के इटावा, आगरा, जालोंन बॉर्डर पर नाकेबंदी कर दी है। घटना के बाद ग्वालियर -चंबल के सभी जिलों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पुलिस बदमाशों की सघनता से तलाश कर रही है।

Updated : 2018-12-08T07:23:39+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top