Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : "माँ तुझे सलाम देश भक्ति सांस्कृतिक" कार्यक्रम का हुआ आयोजन

ग्वालियर : "माँ तुझे सलाम देश भक्ति सांस्कृतिक" कार्यक्रम का हुआ आयोजन

ग्वालियर : माँ तुझे सलाम देश भक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन
X

ग्वालियर। एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसाइटी एवं संरचना समिति के संयुक्त तत्वधान में आयोजित मां तुझे सलाम का देशभक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया गया .कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि मुन्ना लाल गोयल विधायक, विशिष्ट अतिथि शोभा सिंह एवं धनश्याम पिरोनिया पूर्व विधायक ने भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण कर किया . इस आयोजन के दौरान सम्पूर्ण इन्द्र गंज चौराहा देशभक्ति गीतों से गूंज उठा देशभक्ति के गाने सुन श्रोताओ के साथ रास्ते चलते राहगीर देशभक्ति गीतों को सुनकर रूक गये एवं कार्यक्रम में भाग लिया .

उन्होंने इस आयोजन की जानकारी देते हुए संस्था के अध्यक्ष संजय कट्टल ने बताया कि इस आयोजन के अन्तर्गत देशभक्ति गीतों पर बैंड की धुनों पर रंगारंग प्रस्तुति जाने माने देशभक्ति गीतों के गायक जावेद भाई एवं केशुभाई ने अपनी मधुर आवाज से सभी देश प्रेमियों को आयोजन में रूकने पर मजबूर किया। इस आयोजन में जावेद भाई एवम् केशुभाई की सम्पूर्ण टीम द्वारा देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक आयोजन में समां बांधा। इसमें इसमें संस्था के दीपक पमनानी, विवेक सेठी,धीरज गोयल अशोक जैन राजेश त्रिपाठी दीपक अग्रवाल रहे।

इस आयोजन में ढोलक पर मनीष जी पेड पर राहुल, गिटार पर रफीक आर्गन पर योगेश जी थे जावेद भाई ने सर्व प्रथम जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा, मेरे देश की धरती सोना उगले उगले हीरे मोती, मां तुझे सलाम पर अपनी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। वहीं केशुभाई ने सुनो गौर से दुनिया वालों बुरी नजर ना हम पर डालो, जिन्दगी मौत ना बन जाए संभालो यारों,हे प्रीत जहां की रीत सदा पर अपनी आवाज का जादू बिखेरा।

Updated : 2020-02-08T14:17:53+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top