Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > NSUI का जेयू में हंगामा, गुरु रंधावा के कार्यक्रम आयोजकों पर FIR की मांग

NSUI का जेयू में हंगामा, गुरु रंधावा के कार्यक्रम आयोजकों पर FIR की मांग

बुधवार की रात जेयू के खेल मैदान पर हुए कार्यक्रम में मची थी भगदड़, पुलिस ने भांजी थी लाठियां, NSUI की मांग, मैदान के नुकसान की भरपाई कुलपति से की जाए, अनुमति देने वाले पर भी हो कार्रवाई

NSUI का जेयू में हंगामा, गुरु रंधावा के कार्यक्रम आयोजकों पर FIR की मांग
X

ग्वालियर। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन NSUI ने गुरुवार को जीवाजी विश्व विद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। NSUI कार्यक्रताओं की मांग थी कि गुरु रंधावा के कार्यक्रम के चलते विश्व विद्यालय की संपत्ति का नुकसान हुआ है इसलिए आयोजकों के विरुद्ध विश्व विद्यालय FIR दर्ज कराये।

NSUI महासचिव सचिन द्विवेदी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में छात्र जीवाजी विश्व विद्यालय पहुंचे और उन्होंने वहां हंगामा किया। छात्र नेता इस बात को लेकर आक्रोशित थे कि वे पहले ही आशंका जता चुके थे उसके बाद भी विश्व विद्यालय ने इस पर ध्यान नहीं दिया। हंगामा कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं मांग कर रहे थे कि कार्यक्रम आयोजकों पर FIR दर्ज कराई जाये और विश्व विद्यालय के खेल मैदान का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई विश्व विद्यालय की कुलपति से की जाए और जिसने खेल मैदान पर कार्यक्रम की अनुमति दी उसके खिलाफ भी एक्शन लिया जाये।

उल्लेखनीय है कि बीती रात जीवाजी विश्व विद्यालय के खेल मैदान पर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के बैनर तले आयोजित अमेच्योर फाइट चैम्पियंस लीग के तहत पंजाबी रॉक स्टार गुरु रंधावा के कार्यक्रम में जबरदस्त हंगामा हुआ था। क्षमता से अधिक दर्शकों को प्रवेश देने के कारण स्थिति नियंत्रण के बाहर हो गई थी । दर्शक हंगामा करते हुए स्टेज पर चढ़ गए, लड़कियों के साथ भी अभद्र व्यवहार हुआ था। जिसके चलते पुलिस को लाठियां चलनी पड़ीं थी। नतीजा ये हुआ कि गुरु रंधावा तीन चार गाने गाकर ही मंच से भाग लिए थे ।

Updated : 27 Dec 2018 9:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top