Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 'प्रदेश के निगमायुक्त कर रहे कांग्रेसी एजेंट बनकर काम'

'प्रदेश के निगमायुक्त कर रहे कांग्रेसी एजेंट बनकर काम'

प्रदेश के निगमायुक्त कर रहे कांग्रेसी एजेंट बनकर काम
X

एक दर्जन महापौरों ने बनाई आंदोलन की रणनीति

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि

केंद्र और प्रदेश सरकारों द्वारा बड़ी योजनाओं पर खर्च की जाने वाली राशि रोकने और कुछ महापौरों के खिलाफ विद्वेष पूर्व कार्यवाही किए जाने से नाराज प्रदेशभर के एक दर्जन महापौर मंगलवार को भोपाल पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बैठककर रणनीति पर विचार किया गया। आने वाले कुछ दिनों में महापौर, सभापति और पार्षद भोपाल में विशाल धरना देंगे। इसके लिए तारीख तय की जाएगी।

यह जानकारी ग्वालियर महापौर विवेक शेजवलकर ने देते हुए बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मुलाकात में एक दर्जन महापौर मौजूद रहे। सभी ने अपनी बात रखी और बताया कि तमाम निगमायुक्त कांग्रेस के एजेंट की तरह कार्य कर रहे हैं। सरकार बदलते ही भाजपा से जुड़े महापौरों के अधिकार छीने जा रहे हैं। उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है, उल्टे विद्वेष पूर्ण तरीके से नोटिस देकर अपमानित करने का काम हो रहा है। श्री शेजवलकर ने बताया कि उन्होंने अपने नोटिस की जानकारी से पूर्व मुख्यमंत्री को अवगत कराया। साथ ही वे उच्च न्यायालय में नोटिस के खिलाफ याचिका लगा चुके हैं। श्री शेजवलकर ने बताया कि बड़ी योजनाओं का काम बंद होने से आमजन प्रभावित है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री से भी मिले

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद यह सभी महापौर प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचे और वहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत से चर्चा कर अपनी समस्याएं बताईं।

Updated : 2019-02-27T20:12:19+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top