Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > केन्द्रीय मंत्री ने जम्मूतवी-दुर्ग को दिखाई हरी झण्डी

केन्द्रीय मंत्री ने जम्मूतवी-दुर्ग को दिखाई हरी झण्डी

केन्द्रीय मंत्री ने जम्मूतवी-दुर्ग को दिखाई हरी झण्डी
X

ग्वालियर, न.सं.।

केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के प्रयासों से शहरवासियों को एक और ट्रेन मिल गई है। गुरुवार को रात्रि 8 बजकर 45 मिनट पर जम्मूतवी से दुर्ग जाने वाली जम्मूतवी-दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस का स्टॉपेज ग्वालियर किया गया है। रात्रि 8 बजकर 53 मिनट पर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं डीआरएम अशोक कुमार मिश्र ने इस ट्रेन को हरी झण्डी दिखाकर झांसी के लिए रवाना किया। यह ट्रेन रात्रि में प्लेटफार्म क्रमांक एक पर पहुंची थी।

चर्चा के दौरान केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर कहा कि जम्मूतवी-दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस के ग्वालियर में रुकने से यहां के लोगों को फायदा होगा। उन्होंने बताया कि ग्वालियर से भोपाल की ओर जाने वाली भोपाल इंटरसिटी का स्टॉपेज भी जल्द मोहना में किया जाएगा। डीआरएम श्री मिश्र का कहना था कि लम्बे समय से जम्मूतवी-दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस का स्टॉपेज ग्वालियर में करने की मांग चल रही थी। अब यह ट्रेन ग्वालियर में रुकेगी। वहीं प्लेटफार्म क्रमांक एक पर स्थित बाल सहायता केन्द्र का भी केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने शुभारंभ किया। इस अवसर पर सीनियर डीसीएम विपिन कुमार सिंह, स्टेशन प्रबंधक पी.पी. चौबे, डीसीएम वाई.के. मीणा, पूर्व जीडीए अध्यक्ष अभय चौधरी, पूर्व साडा अध्यक्ष राकेश जादौन आदि उपस्थित थे।

मालनपुर में सांसद भागीरथ प्रसाद ने दिखाई हरी झण्डी

झांसी से इटावा की ओर जाने वाली लिंक एक्सप्रेस का गुरुवार से मालनपुर में स्टॉपेज किया गया है। इस अवसर पर भिण्ड-दतिया सांसद भागीरथ प्रसाद ने ट्रेन को हरी झण्डी दिखाकर भिण्ड के लिए रवाना किया। झांसी-ग्वालियर-इटावा लिंक एक्सप्रेस (ट्रेन नम्बर 11801) शाम 5.25 बजे झांसी से चलकर 5.47 बजे दतिया, 6.11 बजे डबरा, 7 बजे ग्वालियर तथा 8.10 बजे मालनपुर पहुंचेगी।

Updated : 2019-02-22T02:01:37+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top