Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सेवानिवृत्त फौजी के बैग से दस हजार निकाले

सेवानिवृत्त फौजी के बैग से दस हजार निकाले

सेवानिवृत्त फौजी के बैग से दस हजार निकाले
X

चकमा देकर भाग निकला बदमाश बैंक के अंदर दिया वारदात को अंजाम

ग्वालियर, न.सं.

बैंक में रुपए निकालने पहुंचे सेवानिवृत्त फौजी के बैग से बदमाश ने दस हजार रुपए निकाल लिए। बदमाश ने फौजी को दोबारा शिकार बनाने का प्रयास किया तभी फौजी ने उसे पकड़ लिया, लेकिन बदमाश चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

जगमोहन भदौरिया 60 वर्ष सेना से सेवानिवृत्त हैं। शुक्रवार को जगमोहन मुरार थाना क्षेत्र स्थित सेंट पॉल विद्यालय के पास भारतीय स्टेट बैंक में पैसे निकालने के लिए गए थे। बताया गया है कि वृद्ध जगमोहन के बैग में साठ हजार रुपए रखे हुए थे। शातिर बदमाश ने उनके बैग से दस हजार रुपए की गड्डी चोरी कर ली। इसके बाद बदमाश जगमोहन की तलाश में बैंक के बाहर आ गया और उनका बाहर खड़े होकर इंतजार करने लगा। बताया गया है कि जैसे ही वृद्ध सेवानिवृत्त फौजी बैंक से बाहर निकले तो एक बार फिर बदमाश ने उनके बैग से पचास हजार रुपए चोरी करने का प्रयास किया। जैसे ही बैग में चोर ने हाथ डाला तो जगमोहन उसे पकड़ लिया। बताया गया है कि जगमोहन को बैग से दस हजार रुपए चोरी होने का पता चल गया था। बदमाश ने फौजी को चकमा देकर छोडऩे के लिए कहा कि आप मुझे पकड़ रहे हैं, जबकि बैग से किसी और ने चोरी की है। शातिर बदमाश चकमा देकर जगमोहन के कब्जे से छूटकर फरार हो गया। बदमाश का शिकार बने जगमोहन ने आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पुलिस को जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो वह तत्काल बैंक पहुंची और बैंक प्रबंधन से सीसीटीवी दिखाने को कहा। बदमाश की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाश की सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है।

Updated : 16 Feb 2019 12:43 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top