Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या, प्रेमी पर लगाया आरोप

नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या, प्रेमी पर लगाया आरोप

नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या, प्रेमी पर लगाया आरोप
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। देहात थाना क्षेत्र में नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप मृतका के परिजनों ने प्रेमी पर लगाया है। कमरे में युवती का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। हत्या की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पुलिस ने प्रेमी की तलाश कर दी है। डबरा देहात थाना क्षेत्र स्थित ग्राम कंचनपुरा में रहने वाली जूली रातव उम्र 24 वर्ष की सोमवार तड़के डेढ़ बजे के करीब गोली मारकर हत्या कर दी। जूली का छह माह पहले ही डबरा पिछोर निवासी मनोहर रावत से विवाह हुआ था। जूली इस समय अपने मायके में माता-पिता के पास आई हुई थी।

मृतका के परिजनों का आरोप है कि जूली रात को खेत पर बने घर पर मां के साथ सो रही थी। तभी कल्लू उर्फ अनिल अपने एक अन्य साथी के साथ आया और जूली के पेट में गोली मार दी। तीन बजे के करीब कराहने की आवाज सुनकर मां की नींद खुल गई। बेटी को घायल देख पास ही रहने वाले देवर को फोन कर बुलाया। घटना की पता चलते ही जूली के भाई भी खेत पर पहुंच गए। सब लोग मिलकर खेत से दो किमी दूर गांव में जूली को घायल हालत में लेकर आ गए। सुबह चार बजे के जूली को चिकित्सालय ले जाने की तैयारी की जा रही थी तभी उसका प्रेमी कल्लू एक बार फिर आया और जूली के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। नवविवाहिता की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव मौके पर पहुंंचे। जिस प्रकार से जूली की हत्या करने की कहानी परिजन सुना रहे हैं वह पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पुलिस ने जूली की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच प्रारंभ कर दी है।

दो माह पहले छत से गिरकर आत्महत्या का किया था प्रयास

जूली के पिता का एक घर डबरा में भी है। दो माह पहले जूली वहां पर थी तभी उसने छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। जूली के परिजनों ने पुलिस ेको बताया कि वह कल्लू से परेशान होकर छत से कूदी थी। ऊंचाई से कूदने के कारण कमर में चोट आ गई थी। दो माह चिकित्सालय में भर्ती रहने के बाद इन दिनो माता पिता के पास रह रही थी।

एक कहानी यह भी

जूली व कल्लू के बीच प्रेम प्रसंग की बात उसके ससुराल वालों को भी पता चल गई थी। जूली ससुराल से मायके आ गई थी। विवाह के बाद भी कल्लू का जूली से मेलजोल बंद नहीं हुआ था। यह बात भी परिजनों को खल रही थी

इनका कहना है

जूली और कल्लू के मोबाइलों की सीडीआर निकाली जा रही है। मृतका को दो स्थानों पर गोली मारना बताया जा रहा है। हत्या की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य जांच में आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जयराज कुबेर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

Updated : 23 Nov 2021 1:19 PM GMT

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top