Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > नैना की परफर्मेंस देख झूमे दर्शक, करण मेहरा ने किया आकर्षित

नैना की परफर्मेंस देख झूमे दर्शक, करण मेहरा ने किया आकर्षित

नैना की परफर्मेंस देख झूमे दर्शक, करण मेहरा ने  किया आकर्षित
X

ग्वालियर। व्यापार मेले के लिए रविवार का दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम, व्यापार की दृष्टि हो या फूड जॉन हर लिहाज से बेहदखास रहा।शहर में पड़ रहीं कड़ाके की सर्दी के बीच रविवार को जब धुप निकली तो शह वासियो ने भी अपने घर से निकल कर व्यापर मेले का रुख किया। शुभारम्भ के बाद से कुछ फीका चल रहा रहा व्यापर मेला इस दिन सौलानियो की आमद से गुलजार हो उठा। झूला सेक्टर में उमड़ी भीड़ के कारण लोगों को दिन भर झूलो के लिए लंबी लाइन में लग कर इंतजार करना पड़ा। झूला सेक्टर सहित होटल ऑटोमोबाइल सेक्टर ,कपडा मार्केट सहित सभी सेक्टरों में खूब बिक्री हुई। जिससे दुकानदारों के चेहरो पर भी ख़ुशी नजर आई।

नैना की परफर्मेंस देख झूमे दर्शक, करण मेहरा ने किया आकर्षित

टेलेंट ऑफ़ इंडिया प्रोग्राम में जज की भूमिका में आये टीवी कलाकार नैना छाबड़ा और और करण मेहरा उपस्थिति ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों को और खास बना दिया। नैना ने जब मैं तेरी दीवानी हो गई.....गीत पर डांस परफॉर्म किया तो कुसुमाकर रंगमंच में उपस्थित सभी दर्शक झूमने लगें।

टेलेंट ऑफ़ इंडिया के तहत सोलो डांस, सिंगिंग कॉम्पिटिशन, फैशन कॉम्पिटिशन का आयोजन हुआ। डांस कम्पीटशन तीन केटेगरी में हुआ, जिसमें 15 लोगों ने भाग लिया। सेजल नरवरिया ने आ रे प्रीतम प्यारे..., वेदिका मिश्रा ने तेरी अंखियों का ये काजल... पर परफॉर्म किया। सिंगिंग कॉम्पिटिशन में दिव्यम मेहरा ने क्या हुआ तेरा वादा... से कार्यक्रम की शुरुआत की। मान्या तिवारी ने जाने क्या बात है..., ओम सिंह ने जब दीप जले आना... पर शानदार प्रस्तुतियां दीं। फैशन शो में छोटे बच्चो ने बेझिझक रैम्प वॉक कर सभी को चकित कर दिया।

Updated : 13 Jan 2020 6:20 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top