Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > महिला की धारदार हथियार से हत्या, कमरे में पड़ा मिला अर्धनग्न शव

महिला की धारदार हथियार से हत्या, कमरे में पड़ा मिला अर्धनग्न शव

महिला की धारदार हथियार से हत्या, कमरे में पड़ा मिला अर्धनग्न शव
X

ग्वालियर, न.सं.। घर में सो रही महिला की बीती रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। महिला का शव अर्धनग्न हालत में उसके बिस्तर पर पड़ा मिला। मृतका और उसका परिवार नशे के कारोबार से जुड़ा हुआ है। महिला की हत्या का संदेह उसके करीबी पर जताया जा रहा है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद हत्यारों की तलाश में जांच प्रारंभ कर दी है।

मेवाती मोहल्ला कृष्णानगर में रहने वाली तारादेवी उर्फ रेनू पत्नी शैलेन्द्र भदौरिया 45 वर्ष अपने बेटे जितेन्द्र और पुत्रवधु प्रियांशी के साथ रहती थीं। बीती रात खाना खाने के बाद तारादेवी नीचे अपने कमरे में सो रही थीं। जबकि जितेन्द्र ऊपरी मंजिल पर सो रहा था। सुबह प्रियांशी ऊपरी मंजिल से उतरकर नीचे आई और तारादेवी के कमरे में झांककर देखा तो वह बिस्तर पर सास का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। हत्यारे ने तारादेवी की धारदार हथियार से हत्या को अंजाम दिया है। महिला पर उस समय हमला किया जब वह गहरी नींद के आगोश में थी। पुलिस को कमरे से संघर्ष के चिन्ह दिखाई नहीं दिए हैं। शव अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला है।

महिला के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद नहीं था इसलिए हत्यारा अंदर घुस गया और बेरहमी से हत्या कर दी। तारादेवी के शरीर पर आधा दर्जन से ज्यादा वजनदार और धारदार हथियार के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। मृतका स्मैक के कारोबार से जुड़ी थी और दो बार जेल भी जा चुकी थी। महिला की हत्या की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय, फॉरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव और थाना प्रभारी बलवीर सिंह मावई मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के दौरान साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पति अभी जेल में

तारादेवी के पहले पति की मौत के बाद उसने शैलेन्द्र भदौरिया से दूसरा विवाह किया था। वह इस समय स्मैक के प्रकरण में केन्द्रीय जेल में सात साल की सजा काट रहा है। जबकि बेटा जितेन्द्र भी स्मैक का नशा करता है और बेचता भी है। पूरा परिवार का नशे से पुराना संंबंध है।

हत्यारे ने शौचालय में धोए कपड़े

महिला की हत्या करने के बाद हत्यारा घर में ही बने शौचालय में गया और वहां पर उसने कपड़े और हाथ पैर धोए हैं। बाल्टी पर खून के छीटें और उसमें जो पानी भरा मिला है वह भी खून से लाल हुआ पानी है। हत्यारे ने यहां हाथ क्यों धोए, वह हत्या करने के बाद भागने की जल्दबाजी में क्यों नहीं था। पुलिस इस पर जांच कर रही है।

खोजी श्वान ने बेटे की पकड़ी कलाई

पुलिस ने हत्यारों का पता करने के लिए खोजी श्वान को बुलाया। श्वान पूरे घर में ही घूमा और जब जितेन्द्र उसके सामने आया तो उसकी कलाई पकड़ ली। मृतका तारादेवी एनडीपीसी एक्ट में अभी डेढ़ माह पहले ही जेल से छूटकर आई थी। वर्तमान में स्मैक बेचती थी कि नहीं पुलिस जांच कर रही है।महिला की हत्या का जल्दी ही खुलासा कर दिया जाएगा। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

-बलवीर मावई उपनिरीक्षक

उपगनर ग्वालियर थाना प्रभारी

Updated : 2020-06-26T06:30:57+05:30

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top