Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सांसद शेजवलकर ने लोकसभा में उठाया ग्वालियर से पुणे वायुसेवा प्रारंभ करने का मुद्दा

सांसद शेजवलकर ने लोकसभा में उठाया ग्वालियर से पुणे वायुसेवा प्रारंभ करने का मुद्दा

सांसद शेजवलकर ने लोकसभा में उठाया ग्वालियर से पुणे वायुसेवा प्रारंभ करने का मुद्दा

ग्वालियर/वेब डेस्क। ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर ने गुरुवार को लोकसभा में ग्वालियर से पुणे वायुसेवा प्रारंभ करने के लिए प्रश्न उठाया। सांसद श्री शेजवलकर ने लोकसभा अध्यक्ष से निवेदन करते हुए कहा कि ग्वालियर देश का सुप्रसिद्ध एवं ऐतिहासिक शहर होने के साथ-साथ व्यापारिक, औद्योगिक एवं शिक्षा का प्रमुख केन्द्र है। गत दिनों ग्वालियर से हैदराबाद, जम्मू, बैंगलोर व कोलकाता के लिए स्पाइज जेट की उड़ानें प्रारंभ की गई थीं। उसी समय स्पाइज जेट के अध्यक्ष अजय सिंह ने ग्वालियर से पुणे के लिए वायुसेवा शीघ्र प्रारंभ करने आश्स्वत किया था, लेकिन अभी तक यह सुविधा ग्वालियरवासियों को प्राप्त नहीं हो सकी है।


श्री शेजवलकर ने कहा कि यह वायुसेवा प्रारंभ होने से ग्वालियर के औद्योगपति, व्यवसायी एवं आईटी सेक्टर से जुड़े अनेकों युवक-युवतियां लाभान्वित होंगे। ग्वालियर से पुणे वायुसेवा की व्यवस्था जल्द से जल्द चालू करने की आवश्यकता है क्योंकि ग्वालियर से पुणे की रेलयात्रा असुविधाजनक होने से काफी लंबे समय से पुणे वायुसेवा की आवश्यकता महसूस की जा रही है।

Updated : 22 Nov 2019 9:15 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top