Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अपर आयुक्त से पार्षदों ने पूछा - "जब काम पूरा नहीं हुआ तो ठेकेदार का भुगतान कैसे हो गया"

अपर आयुक्त से पार्षदों ने पूछा - "जब काम पूरा नहीं हुआ तो ठेकेदार का भुगतान कैसे हो गया"

पार्षदों को दी अमृत योजना के तहत किये गए कार्यों की जानकारी

अपर आयुक्त से पार्षदों ने पूछा - जब काम पूरा नहीं हुआ तो ठेकेदार का भुगतान कैसे हो गया
X

ग्वालियर। हर वार्ड में अमृत के तहत डाली गई पानी । लाइनें फूट रही है, कई मिलान नहीं हुआ तो कहीं पानी नहीं पहुंच रहा है। जब अमृत का काम पूरा ही नहीं हुआ है तो ठेकेदार का भुगतान कैसे हो गया। यह बात बुधवार को अमृत योजना के तहत वार्डों में किये गए पेयजल के कार्यों की जानकारी उपलब्ध कराने के लिए बाल भवन के टीएलसी भवन में बैठक आयोजित वार्ड 21 से 30 तक की बैठक में पार्षदों ने कही।

पार्षदों ने कहा कि लाइने फूट रही है, सडक़े खराब हो रही है। पार्षदों की बात सुनकर ठेकेदार ने आश्वासन दिया कि दो दिन के अंदर सभी लीकेज को ठीक कराया जाएगा साथ लेबर की संख्या भी बढ़ाई जाएगी।

बैठक में विधायक प्रतिनिधि कृष्णराव दीक्षित, पार्षद गिर्राज सिंह कंसाना, ब्रजेश श्रीवास, प्रमोद खरे, सुरेश सोलंकी, नागेन्द्र सिंह राणा, प्रीति संजय सिंह परमार, ममता अरविंद शर्मा, लक्ष्मी सुरेश सिंह गुर्जर, गायत्री सुधीर मंडेलिया एवं रेखा अनील त्रिपाठी, अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव, कार्यपालन यंत्री जागेश श्रीवास्तव, अमृत योजना के ठेकेदार पीयूष शर्मा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Updated : 2022-11-24T06:00:49+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top