Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मंत्री माया सिंह और महापौर ने मुरार चिकित्सालय पहुँचकर बीमारों का जाना हाल

मंत्री माया सिंह और महापौर ने मुरार चिकित्सालय पहुँचकर बीमारों का जाना हाल

चिकित्सकों को दिए बेहतर उपचार करने के निर्देश

मंत्री माया सिंह और महापौर ने मुरार चिकित्सालय पहुँचकर बीमारों का जाना हाल
X

ग्वालियर । मेहरा कॉलोनी में दूषित पानी पीने से बीमार हुए कुछ लोगों का मुरार जिला अस्पताल में चल रहा है। बीमारों का हाल जानने आज महापौर विवेक शेजवलकर औरन नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंह पहुंची। यहाँ उन्होंने पीड़ित मरीजों से भेंट की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।साथ ही चिकित्सकों को सभी मरीजों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए।

नगरीय विकास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने मंगलवार को प्रात: मुरार चिकित्सालय का निरीक्षण कर गत दिवस थाटीपुर की मेहरा कॉलोनी में उल्टी, दस्त के कारण पीड़ित लोगों के उपचार की जानकारी ली। उन्होंने मरीजों के परिजनों को आश्वस्त किया कि चिकित्सकों द्वारा सभी पीड़ितों का बेहतर उपचार किया जा रहा है। पीड़ितों की देखरेख में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जायेगी। श्रीमती माया सिंह ने सिविल सर्जन डॉ. डी के गुप्ता को निर्देशित किया कि जिन मरीजों ने निजी अस्पतालों में उपचार करा लिया है, उनको भी आर्थिक रूप से मदद करने के लिये रेडक्रॉस सोसायटी से मदद दिलाने का प्रस्ताव कलेक्टर को भेजें।

श्रीमती माया सिंह ने कहा कि किसी भी मरीज को दवा की समस्या न आए। इस पर विशेष ध्यान दिया जाए। मरीजों से बाहर से दवा मंगाने के लिये कोई भी चिकित्सक न कहे, इस पर भी ध्यान दिया जाए।

महापौर श्री शेजवलकर भी पहुँचे मुरार चिकित्सालय


महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने भी मंगलवार को मुरार चिकित्सालय पहुँचकर उल्टी, दस्त की समस्या से पीड़ित भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। महापौर ने चिकित्सकों से चर्चा कर सभी का बेहतर इलाज करने को कहा।

महापौर श्री शेजवलकर ने वार्डों में भर्ती मरीजों के परिजनों से कहा कि बरसात के मौसम में पीने के पानी और खाने में शुद्धता पर विशेष ध्यान दें। निरीक्षण के दौरान क्षेत्रीय पार्षद पुरषोत्तम टमोटिया, दिनेश दीक्षित, उपायुक्त नगर निगम एपीएस भदौरिया एवं सिविल सर्जन डॉ. डी के गुप्ता एवं चिकित्सकगण उपस्थित थे।

Updated : 2018-08-29T03:03:36+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top