Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर से किडनैप युवती गुना से बरामद, दोनों आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर से किडनैप युवती गुना से बरामद, दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने घटना के पीछे प्रेस प्रसंग की संभावना जताई है।

Gwalior Kidnap
X

ग्वालियर से किडनैप युवती गुना से बरामद

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिनदहाड़े हुई छात्रा के अपहरण मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने अपहृत छात्रा को सोमवार देर रात गुना से बरामद कर लिया है। इसके साथ ही दोनों आरोपितों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को झांसी रोड इलाके में छात्रा का अपहरण हुआ था। दो नकाबपोशों ने मोटरसायकिल से छात्रा का अपहरण कर लिया था। घटना के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया था।

दरअसल, सोमवार को भिंड की रहने वाली बीए की छात्रा परिजनों के साथ बस से ग्वालियर आई थी। बस स्टैंड पर उतरकर जैसे ही युवती पास ही के एक पेट्रोल पंप पर बाथरूम करने के लिए पहुंची। वहां पहले से ही खड़े दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे जबरन बाइक पर बिठाया और लेकर फरार हो गए। परिजनों ने इसकी सूचना झांसी रोड थाने में दी। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में सक्रिय हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु की थी, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए अगवा की गई छात्रा को सोमवार देर रात गुना के एक लॉज से बरामद किया है।

आरोपी और छात्र तीन साल से परिचित -

ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ही आरोपी राघवेंद्र और रोहित छात्रा से पूर्व से ही परिचित है और वह उसे अगवा करके गुना ले गए थे। जहां राघवेंद्र ने रोहित और छात्र को एक लॉज में छोड़ा और वहां से तत्काल वापस आकर अपने गांव बरहा भिंड में पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज और संदिग्ध आरोपी से की गई पूछताछ के बाद वह ज्यादा देर नहीं टिक पाया और आरोपी ने अपनी जुबान खोल दी। जिसकी सूचना पर तत्काल पुलिस टीम ने रवाना होकर गुना से आरोपी और छात्र को बरामद किया। बताया जा रहा है कि आरोपी और छात्रा बीते 3 सालों से एक दूसरे के परिचित थे।

प्रेम प्रसंग की संभावना -

पुलिस ने घटना के पीछे प्रेस प्रसंग की संभावना जताई है। कुछ महीने पहले रोहित पर छात्रा के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस ने छात्रा को सुरक्षित उनके चुंगल से छुड़ा लिया है। पूछताछ में आरोपित द्वारा अगवा की गई छात्रा को उज्जैन लेकर जाने का प्लान था।

Updated : 21 Nov 2023 12:29 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top