Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > जेयू के रजिस्ट्रार आनंद मिश्रा का ट्रांसफर, अशोकनगर के सहरई कॉलेज में पदस्थ

जेयू के रजिस्ट्रार आनंद मिश्रा का ट्रांसफर, अशोकनगर के सहरई कॉलेज में पदस्थ

लम्बे समय से थे जीवाजी विश्व विद्यालय के रजिस्ट्रार, आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का दोषी पाए जाने पर 2 नवम्बर से थे इंदौर आयुक्त कार्यालय में पदस्थ

जेयू के रजिस्ट्रार आनंद मिश्रा का ट्रांसफर, अशोकनगर के सहरई कॉलेज में पदस्थ
X

ग्वालियर। नवगठित कांग्रेस सरकार की प्रशासनिक सर्जरी से अब ग्वालियर भी प्रभावित होने लगा है। । सरकार के मुखिया भाजपा से जुड़े अधिकारियों या परिजनों पर विशेष निगाह जमा रहे है । ग्वालियर में इसका पहला निशाना बने हैं जीवाजी विश्व विद्यालय के लम्बे समय से रजिस्ट्रार डॉ. आनंद मिश्रा । राज्य सरकार ने उनका तबादला आदेश जारी कर अशोकनगर जिले में पदस्थ किया है।

प्रदेश की भाजपा सरकार में संसदीय कार्य और जनसंपर्क मंत्री रहे डॉ.नरोत्तम मिश्र के बड़े भाई इतिहास के प्रोफ़ेसर डॉ. आनंद मिश्रा को राज्य सरकार ने जीवाजी विश्व विद्यालय से हटा दिया है। उच्च शिक्षा विभाग के अवर सचिव वीरन सिंह भलावी के हस्ताक्षरों से बुधवार को जारी आदेश में डॉ. मिश्रा को अशोकनगर जिले के गाँव सहरई में बने शासकीय महाविद्यालय में पदस्थ किया गया है। उल्लेखनीय है कि डॉ.आनंद मिश्रा प्रतिनियुक्ति पर पिछले लम्बे समय से जीवाजी विश्व विद्यालय के रजिस्ट्रार थे। पिछले दिनों विधानसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाए जाने पर उन्हें प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर 2 नवम्बर को आदेश जारी कर संभाग आयुक्त कार्यालय इंदौर भेज दिया था। उसके बाद आज बुधवार को उच्च शिक्षा विभाग ने उनका नया तबादला आदेश जारी कर दिया है।

Updated : 19 Dec 2018 4:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top