Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मंत्री इमरती देवी ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह के सफाई अभियान पर कसा तंज

मंत्री इमरती देवी ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह के सफाई अभियान पर कसा तंज

बोलीं-हमारी सरकार है कर्मचारियों को उतारकर करा सकते हैं सफाई, ठन सकती है दोनों मंत्रियों में

मंत्री इमरती देवी ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह के सफाई अभियान पर कसा तंज

ग्वालियर,विशेष प्रतिनिधि। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी सुमन ने गुरुवार को कहा कि इस समय प्रदेश में हमारी सरकार है तो ऐसे में किसी मंत्री को सफाई के लिए नाले में उतरने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि हम अधिकारियों कर्मचारियों को नाले में उतरवाकर सफाई करा सकते हैं।

उन्होंने यह तंज प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के नालों में उतरकर सफाई किए जाने पर पत्रकारों से चर्चा में कसा। उन्होंने कहा कि वह पिछले 10 वर्षों में जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तो विधायक रहते डबरा में किसी भी काम को नगरपालिका के अधिकारियों कर्मचारियों से करा लेती थीं, जब हमें उस समय कोई दिक्कत नहीं आई तो अब तो हमारी सरकार है, ऐसे में सफाई का काम कर्मचारियों से ही लिया जा सकता है।उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह से श्री तोमर उपनगर ग्वालियर के नालों में उतरकर सफाई अभियान छेड़े हुए हैं।ऐसे में कांग्रेस की ही एक महिला मंत्री द्वारा नाला सफाई पर तंज कसने पर दोनों में ठन सकती है।

दोनों ही मंत्री हैं सिंधिया समर्थक

यहां बता दें कि दोनों ही मंत्री इमरती देवी एवं प्रद्युम्न सिंह तोमर सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं। किंतु सफाई के मुद्दे पर दोनों के अलग अलग रवैये सामने आए हैं। इमरती के बयान के बाद तोमर समर्थक कांग्रेस नेता राम अवतार वैश ने फेसबुक वॉल पर उनको जमकर आड़े हाथों लिया है। उन्होंने लिखा है कि जो मंत्री ठीक से अपना भाषण भी अनपढ़ होने के कारण न पढ़ पाए, उसे वास्तविक सफाई अभियान के बारे में बोलने का अधिकार नहीं है।

Updated : 7 Nov 2019 8:39 PM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top