Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पति ने की पत्नी की हत्या, शव को कमरे में बंद कर हुआ फरार

पति ने की पत्नी की हत्या, शव को कमरे में बंद कर हुआ फरार

दूसरी महिला से अवैध संबंधों का शक, तीन दिन बाद घटना का हुआ खुलासा

पति ने की पत्नी की हत्या, शव को कमरे में बंद कर हुआ फरार
X

ग्वालियर। झांसीरोड थाना क्षेत्र के नाका बदनी में तिराहे के पास बने एक घर से महिला का शव बरामद किया है। पुलिस को महिला के गले पर उसकी ही साड़ी का फंदा लिपटा हुआ मिला है। हत्या का शक महिला के पति पर जा रहा है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मामले को जांच में ले लिया है।

झांसीरोड थाना पुलिस को शनिवार की दोपहर किसी ने एक घर से बदबू आने की सूचना दी। मौके पर पहुंची ने जब घर खुलवाया तो घर में एक महिला का शव बरामद हुआ। महिला का नाम प्रतिभा कटारे है। वो यहाँ अपने पति धर्मेंद्र के साथ रहती थी। पुलिस ने जब पास में ही रहने वाले प्रतिभा के ससुरालियों और पड़ोसियों से बात की तो खुलासा हुआ कि 21 नवम्बर को प्रतिभा और धर्मेंद्र के बबिच झगड़ा हुआ था। झगड़े की वजह कोई महिला बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार संभवतः दूसरी महिला के चक्कर में ही पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ है और उसी गुस्से में धर्मेंद्र ने प्रतिभा का गला उसकी साडी से घोंट दिया और उसे शव को कमरे में बंद कर फरार हो गया। धर्मेंद्र और प्रतिभा बच्चियां हैं अड्डी और पूर्वी।

इस मामले की विशेष बात ये है कि बच्चियां और ससुरालीजन ये मानकर चल रहे थे कि दोनों बाहर गए हुए है लेकिन जब से सच सामने परेशान हैं। पुलिस ने प्रतिभा के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated : 2018-11-25T06:33:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top