Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : 52 शहीदों के परिजनों का होगा सम्मान

ग्वालियर : 52 शहीदों के परिजनों का होगा सम्मान

ग्वालियर : 52 शहीदों के परिजनों का होगा सम्मान
X

ग्वालियर। प्रदेश सरकार द्वारा मंगलवार (14 अगस्त) को सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर यह समारोह होगा। ग्वालियर में जिला स्तरीय सम्मान समारोह बाल भवन के सभागार में होगा, जिसमें जिले के 52 शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में केन्द्रीय पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रदेश की नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंह, उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया के साथ ही नवकरणीय ऊर्जा मंत्री नारायण सिंह कुशवाह अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

जिला स्तरीय सम्मान समारोह में महापौर विवेक नारायण शेजवलकर, जिला पंचायत अध्यक्ष मनीषा भुजवल सिंह यादव, विधायक भारत सिंह कुशवाह, इमरती देवी, लाखन सिंह के साथ ही ग्वालियर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष अभय चौधरी, साडा अध्यक्ष राकेश जादौन, नगर निगम सभापति राकेश माहौर अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

बाल भवन के सभागार में सुबह 11 बजे से सम्मान समारोह शुरू होगा। समारोह में ग्वालियर जिले के 52 शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा। समारोह के तहत शॉल-श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह प्रदान करने के साथ ही शासन स्तर से प्रदत्त किए जा रहे प्रमाण-पत्र भी वितरित किए जाएंगे।

बता दें कि पूर्व में शासन के निर्देशानुसार शहीद के परिजनों के निवास पर जाकर सम्मान समारोह आयोजित किया जाना था, लेकिन अब जिला मुख्यालय पर आयोजित समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

Updated : 2018-08-12T19:51:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top